युवराज सिंह को फरहान अख्तर ने दिया ट्रिब्यूट, फोटो शेयर करके लिखी छू जाने वाली बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 1, 2019 09:32 AM2019-07-01T09:32:56+5:302019-07-01T09:32:56+5:30

कैंसर की जंग जीतने के बाद भी युवराज ने मैदान में अपना उम्दा प्रदर्शन फैंस को दिखाया था। ऐसे में हाल ही में युवी ने अपने रिटायरमेंट की एक पार्टी मुंबई में दी।

farhan akhtar pays tribute to yuvraj singh | युवराज सिंह को फरहान अख्तर ने दिया ट्रिब्यूट, फोटो शेयर करके लिखी छू जाने वाली बात

युवराज सिंह को फरहान अख्तर ने दिया ट्रिब्यूट, फोटो शेयर करके लिखी छू जाने वाली बात

Highlights फरहान अख्तर ने युवराज को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है।फरहान ने सोशल मीडिया पर पार्टी के दौरान की फोटो अपने स्टेटस पर शेयर की है

भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल में क्रिकेट से अलविदा कह दिया है। कैंसर की जंग जीतने के बाद भी युवराज ने मैदान में अपना उम्दा प्रदर्शन फैंस को दिखाया था। ऐसे में हाल ही में युवी ने अपने रिटायरमेंट की एक पार्टी मुंबई में दी। ऐसे में फरहान अख्तर ने युवराज को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है।

फरहान ने सोशल मीडिया पर पार्टी के दौरान की फोटो अपने स्टेटस पर शेयर की है। फोटोज में युवराज सिंह के अलावा शिबानी, अनुषा और करण कुंद्रा नजर आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए युवराज के लिए फरहान ने एक नोट भी लिखा है और बधाई दी है। फरहान ने लिखा है कि  इतने भव्य करियर के लिए बधाई दोस्त।साथ ही इतने सारे सालों तक देश और क्रिकेट फैन्स को प्राउड फील कराने के लिए शुक्रिया।

बता दें कि युवराज सिंह ने 10 जून, 2019 को क्रिकेट  से सन्यास ले लिया।एक्टर कुणाल खेमू और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा संग तमाम स्टार्स ने शिरकत की थी। यही नहीं युवराज की रियाटरमेंट पार्टी में नीता अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी और बहु श्लोका मेहता के साथ पहुंचीं।

Web Title: farhan akhtar pays tribute to yuvraj singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे