फरहान अख्तर ने किया अपने वेडिंग प्लान का खुलासा, अगले महीने करने वाले हैं गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2019 11:33 AM2019-03-06T11:33:48+5:302019-03-06T11:33:48+5:30

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर जल्द शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने वाले हैं। फरहान बीते कुछ वक्त से सिंगर गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर को डेट कर रहे हैं।

farhan akhtar may married to shibani dandekar on this month | फरहान अख्तर ने किया अपने वेडिंग प्लान का खुलासा, अगले महीने करने वाले हैं गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी!

फरहान अख्तर ने किया अपने वेडिंग प्लान का खुलासा, अगले महीने करने वाले हैं गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी!

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर जल्द शिबानीदांडेकर के साथ शादी करने वाले हैं। फरहान बीते कुछ वक्त से सिंगर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों ने भले अपने रिश्ते का ऐलान आधिकारिकतौर पर ना किया हो। लेकिन सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का ऐलान कर चुके हैं। हाल ही में फरहान ने एक फोटो डाली थी जिसके बाद दोनों के सगाई करने पर भी मुहर लगी थी।

अब फरहान ने अपनी शादी की बात स्वीकार की है। हाल ही मेंअनुपमा चोपड़ा की वेब सीरीज ‘टेपकास्ट सीजन’ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और फरहान अख्तर ने शिरकत की। यहां फरहान ने शिबानी के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर पहली बोला है।


फरहान अख्तर ने बात करते 
असल में शो के अनुसार एक कैसेट में सवाल के तौर पर शिबानी ही उनसे पूछती हैं कि हे फरहान आप मुझसे शादी मई में करेंगे या अप्रैल में? इसको सुनको फरहान और भूमि दोनों हंसने लगते हैं इसके बाद फरहना ने बताया कि  वो और शिबानी डांडेकर करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। उ शिबानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करने में पूरी तरह कम्फर्टेबल हैं। 

वह एक अच्छी लड़की है।  मीडिया हमेशा मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछती रहती है। उनकी ये बात सुनकर भूमि ने फरहान से पूछा कि क्या ऐसी कोई प्लानिंग है? इसके जवाब में फरहान अख्तर ने हंसते हुए कहा, ‘शायद अप्रैल....या फिर मई में हम शादी करें’। इस पर भूमि भी काफी खुश हो जाती हैं। इस दौरान उन्होंने शिबानी की काफी तारीफ की।

यूं बरसाया प्यार

वेलंटाइन डे वीक में फरहान अख्तर ने खास अंदाज में गर्लफ्रेंड शिबानी की एक फोटो  शेयर की है। इस तस्वीर में सबसे खास है कव‍िता, ज‍िसे फर‍हान ने श‍िबानी के लिए खास ल‍िखा है।

फरहान ने श‍िबानी संग एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए ल‍िखा है, तुम मुस्कुराओ जरा, च‍िराग जला दो जरा, अंधेरा हटा दो जरा, रोशनी फैला दो जरा। वैलंटाइन वीक में फरहान अख्तर का ये रोमांट‍िक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, फरहान के प्यार के इस अंदाज को शिबानी ने भी अपने ही अंदाज नें स्वीकार किया है उन्होंने हार्ट वाली इमोजी में उनके पोस्ट पर प्यार बरसाया है।

Web Title: farhan akhtar may married to shibani dandekar on this month

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे