फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर ने की सिविल वेडिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: February 26, 2022 12:42 PM2022-02-26T12:42:38+5:302022-02-26T12:46:08+5:30

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने पिछले हफ्ते ही क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। ऐसे में अब कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी सिविल वेडिंग से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Share Pictures From Their Civil Wedding | फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर ने की सिविल वेडिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर ने की सिविल वेडिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

Highlightsफरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने पिछले हफ्ते ही क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी।वहीं, अब कपल की सिविल वेडिंग से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी से पहले एक-दूसरे को तकरीबन चार सालों तक डेट किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों का वेडिंग लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस बीच शादी के एक हफ्ते बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जोकि फरहान के घर की हैं।

इन तस्वीरों में शिबानी और फरहान ट्रेडिशनल कपड़ों में अपने खास दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों के साथ नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि जो ट्रेडिशनल कपड़े फरहान ने कैरी किए हैं उन्हें मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है। वहीं, शिबानी की साड़ी अनामिका खन्ना के लेबल से है। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये फोटोज शिबानी और फरहान की सिविल वेडिंग की हैं, जिसमें दोनों बेहद लाजवाब लग रहे हैं।  वहीं, अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बताते चलें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने पिछले हफ्ते ही क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। वहीं, अब कपल ने अपने सभी रिश्तेदारों और खास दोस्तों के सामने सिविल वेडिंग की।

गौरतलब है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी से पहले एक-दूसरे को तकरीबन चार सालों तक डेट किया था। शिबानी दांडेकर से पहले फरहान अख्तर ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी। हालांकि, साल 2017 में दोनों ने तलाक लेकर अपनी राहें जुदा कर लीं। दोनों को साथ में दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम शाक्य और अकीरा है। 

Web Title: Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Share Pictures From Their Civil Wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे