इश्क में डूबे फरहान-शिबानी मेक्सिको में यूं कर रहे एन्जॉय , देखिए रोमांटिक तस्वीरें

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 20, 2019 12:02 AM2019-02-20T00:02:09+5:302019-02-20T00:02:09+5:30

फरहान अख्तर पिछले कुछ दिनों से शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ एन्ज्वॉय करते नजर आते हैं.

farhan akhtar and shibani dandekar love chemistry seen in beach vacation see romantic pics | इश्क में डूबे फरहान-शिबानी मेक्सिको में यूं कर रहे एन्जॉय , देखिए रोमांटिक तस्वीरें

इश्क में डूबे फरहान-शिबानी मेक्सिको में यूं कर रहे एन्जॉय , देखिए रोमांटिक तस्वीरें

फरहान अख्तर पिछले कुछ दिनों से शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ एन्ज्वॉय करते नजर आते हैं. इस कपल की कई ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों इन दिनों मेक्सिको में हॉलीडे मना रहे हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

कुछ तस्वीरों और वीडियो में शिबानी जहां फरहान के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं, वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीरों में शिबानी बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस कपल ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ कहा तो नहीं है, लेकिन दोनों की नजदीकियां सब कुछ साफ बयान कर रही है.

हाल ही में खबरें आई थीं कि फरहान और शिबानी ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले है. शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आए दिन वह अपने फैंस के लिए हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

फरहान की तरह शिबानी भी मल्टी टैलेंटेड हैं. वह एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ सुपर मॉडल और अच्छी एक्ट्रेस भी हैं. शिबानी ने अपने करियर की शुरु आत अमेरिकन टीवी शो 'नमस्ते अमेरिका' से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो होस्ट किए. वह 'नाम शबाना', 'नूर' और 'भावेश जोशी सुपरहीरो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Web Title: farhan akhtar and shibani dandekar love chemistry seen in beach vacation see romantic pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे