जब डायरेक्टर ने शाहरुख को कोल्ड्रिंग पीने से कर दिया था मना, कहा था- तू पिएगा तो सबको पिलानी पड़ेगी

By मेघना वर्मा | Published: May 14, 2019 02:44 PM2019-05-14T14:44:01+5:302019-05-14T14:44:01+5:30

फराह खान ने बताया कि वो शाहरुख से जब पहली बात मिली थीं तो उन्हें लगा था कि वो जैसे शाहरुख को पहले से जानती हों।

farah khan told that directer did not allow to superstar shahrukh khan to drink a cold drink | जब डायरेक्टर ने शाहरुख को कोल्ड्रिंग पीने से कर दिया था मना, कहा था- तू पिएगा तो सबको पिलानी पड़ेगी

जब डायरेक्टर ने शाहरुख को कोल्ड्रिंग पीने से कर दिया था मना, कहा था- तू पिएगा तो सबको पिलानी पड़ेगी

शाहरुख खान इंडस्ट्री के किंग कहे जाते हैं।  रोमांटिक अंदाज में शाहरुख के मुकाबले कोई भी दूसरा बॉलीवुड एक्टर आज भी उनके सामने पानी भरता है। आज करोड़ो की फिल्म साइन करने वाले बादशाह का एक ऐसा समय भी था जब शूटिंग के समय उन्हें कोल्ड्रिंग भी पीने को नहीं मिलती थी। उनका मन करता भी था कोल्ड्रिंक पीने को तो डायरेक्टर उन्हें मना कर देता था। 

इंडस्ट्री में फराह खान और शाहरुख की दोस्ती की खूब चर्चा रहती हैं। रिसेंटली फराह खानकपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं। इसी सेट पर उन्होंने शाहरुख से जुड़े कई राज खोले। इसी सेट पर फराह खान ने बताया कि कभी हां कभी ना के सेट पर उनकी और शाहरुख खान की मुलाकात हुई थी।

इसी सेट की पुरानी यादें ताजा करते हुए बताया कि एक टाइम ऐसा भी था जब शाहरुख सेट पर कोल्ड्रिंक पीने के लिए बोलते थे और उन्हें डायरेक्टर कोल्ड्रिंक तक पीने नहीं देता था। 

फराह खान ने बताया कि उस समय प्रोडक्शन हाउस का बजट इतना कम हुआ करता था कि सेट पर लीड एक्टर एक्ट्रेस को कभी-कभी कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता था। शाहरुख ने बताय कि एख बार कभी हां कभी ना के सेट पर शाहरुख को कोल्ड्रिंक पीने का मन हुया तो डायरेक्टर ने ये कहकर मना कर दिया कि ये कहकर की वो पीयेंगे तो पूरी यूनिट को कोल्ड ड्रिंक पिलानी होगी। 

बताया शाहरुख से मिलने का पहला एक्सपीरिएंस

फराह खान ने पहली कपिल के सेट पर ही बताया कि वो शाहरुख से जब पहली बात मिली थीं तो उन्हें लगा था कि वो जैसे शाहरुख को पहले से जानती हों। बस ऐसे ही उनकी दोस्ती शुरु हुई थी। फराह की फिल्म मैं हूं ना में शाहरुख ने उनके साथ काम किया था। 

Web Title: farah khan told that directer did not allow to superstar shahrukh khan to drink a cold drink

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे