घुटनों पर बैठकर लड़की ने खुल्लम खुल्ला वरुण धवन तो किया प्रपोज तो एक्टर ने कर लिया 'किस'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 18, 2019 04:39 PM2019-03-18T16:39:57+5:302019-03-18T17:01:17+5:30

कलंक के साथ ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में लंदन में भी बिजी हैं।

Fan girl proposes Varun Dhawan | घुटनों पर बैठकर लड़की ने खुल्लम खुल्ला वरुण धवन तो किया प्रपोज तो एक्टर ने कर लिया 'किस'

घुटनों पर बैठकर लड़की ने खुल्लम खुल्ला वरुण धवन तो किया प्रपोज तो एक्टर ने कर लिया 'किस'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कलंक को लेकर फैंस के बीच छाए हुए हैं। कलंक के साथ ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में लंदन में भी बिजी हैं। 

हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग वह खत्म करके मुंबई वापस आए हैं। लेकिन जब वह वापस आए उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल जब वरुण मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो इस दौरान वरुण को देख उनकी एक फीमेल फैन क्रेजी हो गई और उसने घुटनों पर बैठकर सबके सामने वरुण को प्रपोज कर दिया। 

खास बात ये रही कि वह खास वरुण के लिए फूलों का गुलदस्ता भी लेकर लाई थी। लड़की को इस तरह से देखकर वरुण ने उसे फौरन उठाया और सबके सामने गाल पर कर लिया। इसके बाद लड़की ने भी वरुण को गाल किस किया। इस दौरान वह काफी एक्साइटिड दिखी। इस पूरे वाकये के दौरान वहां काफी भीड़ जमा थी। इस तरह का नजारा फैंस और सितारों के बीच आए दिन देखने को मिल जाता है।

आपको बता दें कि रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में वरुण एक डांसर के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट फिल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं। इसके अलावा वरुण जल्द ही फिल्म 'कलंक में भी नजर आएंगे। 

Web Title: Fan girl proposes Varun Dhawan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे