विवादों में घिरे मीका, कराची में ‘मीका सिंह नाइट’ में पहुंचे थे आईएसआई अधिकारी व दाऊद का परिवार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 13, 2019 10:46 AM2019-08-13T10:46:28+5:302019-08-13T10:46:28+5:30

बॉलिवुड के स्टार सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में जाकर पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां परफॉर्मेंस दी है।

family of dawood ibrahim and isi officers present during concert of mika singh | विवादों में घिरे मीका, कराची में ‘मीका सिंह नाइट’ में पहुंचे थे आईएसआई अधिकारी व दाऊद का परिवार

विवादों में घिरे मीका, कराची में ‘मीका सिंह नाइट’ में पहुंचे थे आईएसआई अधिकारी व दाऊद का परिवार

Highlightsगायक मीका सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। मीका पाकिस्तान में परफॉर्म करने पहुंचे थे जिसके बाद से लगातार वह विवादों में घिरे हुए हैं

गायक मीका सिंह का विवादों से पुराना नाता रहा है। हाल ही में मीका पाकिस्तान में परफॉर्म करने पहुंचे थे जिसके बाद से लगातार वह विवादों में घिरे हुए हैं। अब कहा जा रहा है कि मीका के कराती में परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की मेंहदी के फंक्शन में पहुंचे थे। 

जहां आईएसआई के अधिकारी और दाउद इब्राहिम के रिश्तेदार भी पहुंचे थे। खबर के अनुसार जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार असद ने अपनी बेटी सेलिना की मेहंदी रस्म पर मीका सिंह नाइट का आयोजन किया था।

 जिस जगह पर मीका कार्यक्रम था वहीं पास में अनीस इब्राहिम और छोटा शकील का घर भी है। इतना ही नहीं असद को पाकिस्तान पीएम इमरान खान का करीबी कहा जाता है। यही कारण था कि मीका समेच 14 लोगों को वीजा प्राप्त हो गया था।


 ये कार्यक्रम 8 अगस्त को हुआ था। खबरों की मानें तो इसमें पुलिस अधिकारियों और यांदाद और स्टार क्रिकेटरों के परिवार को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ असद की नजदीकी की पुष्टि की है लेकिन दाऊद के परिवार से उनकी नजदीकी के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।

मीका सिंह अक्सर ही अपने बयानों को लेकर कंट्रोवर्सी में रहते हैं। मीका सिंह अक्सर ही अपने बयानों को लेकर कंट्रोवर्सी में रहते हैं। लोगों को उनका पाकिस्तान जाना पसंद नहीं आया तभी तो लोगों का गुस्सा इस पर फूट पड़ा है। 

Web Title: family of dawood ibrahim and isi officers present during concert of mika singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे