faisal-khan-revealed-how-karan-johar-insulted-him- | आमिर खान के भाई ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बात
आमिर खान के भाई का बड़ा खुलासा (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsआमिर खान के बड़े भाई फैजल खान को फैंस ने मेला फिल्म में देखा थाफैजल ने करण जौहर पर एक खुलासा किया है

एक्टर आमिर खान के बड़े भाई फैजल खान को फैंस ने मेला फिल्म में देखा था। फिल्म भले की कमाल ना कर पाई हो लेकिन फैजल अभी भी  फैंस को याद है। फैजल ने करण जौहर पर एक खुलासा किया है। फैजल का कहना है कि आमिर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में करण जौहर ने उनको अपमानित किया था।

फैजल ने कहा है  कि फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और पक्षपात को लेकर चल रही बहस पर भी अपना उदाहरण देते हुए कहा है कि एक भीतरी होने का फायदा सिर्फ इतना है कि उन्हें शुरुआती अवस्था में काम मिल जाता है। बाद में उन्हें आगे बढ़ने के लिए हुनर की जरूरत होती ही है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से करण को वंशवाद और गुटबाजी को लेकर टारगेट किया जा रहा है। अभी भी ये बहस खत्म नहीं हुई है। इसी श्रेणी में खुद से साथ हुई एक घटना का जिक्र फैजल ने किया है।

फैजल के अनुसार पार्टी में वह किसी से बात कर रहे थे और कऱण उससे बात करने से रोक रहे थे। करण ने उस इंसान को मेरे पास से हटने की भी कोशिश की थी।इस तरह से करण ने उनकी बेइज्जती की। 

फैजल का कहना है  कि उनको लगता था कि उनका काम  देखते हुए उनको फिल्में दी जाएंगी। लेकिन हुआ इसका उल्टा।लोगों ने उनको अपने ऑफिस तक में आने से मना कर दिया। फैजल ने बताया कि वह कुछ ऐसे वक्त से भी गुजरे हैं जब कई निर्माता और निर्देशक उनसे मिले तक नहीं।

Web Title: faisal-khan-revealed-how-karan-johar-insulted-him-
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे