पहले पति से हुई अलग, अब हुआ मिसकैरेज, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने वीडियो में सुनाई दर्द भरी दास्तां

By पल्लवी कुमारी | Published: May 18, 2018 09:29 AM2018-05-18T09:29:24+5:302018-05-18T09:29:24+5:30

ये एक्ट्रेस हाल ही में अपने पति पर चोरी और पैसों पर ऐश करने का आरोप लगाकर छोड़ दिया है।

EX Bigg boss Sofia Hayat speak about suffering a miscarriage | पहले पति से हुई अलग, अब हुआ मिसकैरेज, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने वीडियो में सुनाई दर्द भरी दास्तां

पहले पति से हुई अलग, अब हुआ मिसकैरेज, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने वीडियो में सुनाई दर्द भरी दास्तां

मुंबई, 18 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का शादी के बाद काफी कम दिनों बाद ही पति से अलग हो गई थी। सोफिया ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह अपने पति के चोरी और पैसों पर मस्ती करने के आदत से परेशान होकर अलग हो गई हैं। पति से अलग होने के बाद यूं तो सोफिया काफी पेरशान रह रहीं थी, लेकिन इन दिनों वह और भी ज्यादा परेशान हैं। 

असल में पति से अलग होते वक्त सोफिया प्रग्नेंट थीं।  लेकिन सोफिया का हाल ही में मिसकैरेज हो गया है। सोफिया ने अपना बच्चा खोया है। सोफिया इस दुख से खुद को उभार नहीं पा रही हैं। उन्होंने अपना दुख अपने फैंस के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपना दर्द भी बयां किया। वीडियो और कुछ तस्वीरों को शेयर कर सोफिया बता रही हैं कि एक औरत को अपने शरीर से प्यार करना चाहिए और अपना ध्यान रखना चाहिए।

सोफिया ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि मिसकैरेज के बाद मेरा शरीर ऐसा हो गया है। फोटोज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सोफिया का पेट पहले से ज्यादा बढ़ गया है। एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा है जो वजन बढ़ा है उसे मुझे कम करना है।

सोफिया ने आगे लिखा, 3 महीने तक बच्चे को अपने अंदर रखने और बच्चे के जाने के बाद एक्स्ट्रा वजन तो रह ही जाता है। मैं 4 किलो वजन कम कर चुकी हूं अभी मुझे और वजन कम करना है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: EX Bigg boss Sofia Hayat speak about suffering a miscarriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे