मोदी सरकार के बनने से लेकर बाबारी मस्जिद के गिरने तक, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेगा देश का कुछ जरूरी मुद्दा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 20, 2019 06:55 PM2019-07-20T18:55:39+5:302019-07-20T18:55:39+5:30

फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' की बात करें तो यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फ़ॉरेस्ट गंप की रीमेक है। हाल ही में सूत्रों ने बताया कि 'यह सिर्फ फिल्म नहीं होगी बल्कि इसमें दुनिया के लिए बीते सालों में हुए महत्वपूर्ण बदलावों के बारे में भी बताया जाएगा।

events from babari masijd to modi government to feature in actor aamir khan's film lal singh chaddha | मोदी सरकार के बनने से लेकर बाबारी मस्जिद के गिरने तक, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेगा देश का कुछ जरूरी मुद्दा

मोदी सरकार के बनने से लेकर बाबारी मस्जिद के गिरने तक, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखेगा देश का कुछ जरूरी मुद्दा

Highlightsफिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी।फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' 1994 की हॉलीवुड फिल्म फ़ॉरेस्ट गंप की रीमेक है

बॉलीवुड में परफेक्‍शनिस्‍ट कहलाने वाले एक्टर आमिर खान ने कई सुपर हिट फिल्में दी हैं। वहीं उनकी पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फ्लॉप रही। आमिर खान की फिल्में अक्सर सामाजिक मुद्दों पर आधारित होती है। उनकी कहानिया हर बार कुछ नयी और सच्चाई के करीब होती हैं। जो लोगों को प्रेरित करती हैं। साल 2020 में भी आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' लेकर लोगों के बीच आने वाले हैं।

फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' की बात करें तो यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फ़ॉरेस्ट गंप की रीमेक है। हाल ही में सूत्रों ने बताया की 'यह सिर्फ फिल्म नहीं होगी बल्कि दुनिया के लिए बीते सालों में हुए महत्वपूर्ण बदलावों के बारे में भी बताया जाएगा। फिल्म 'फ़ॉरेस्ट गंप' में अमेरिका में हुए कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं का जिक्र किया गया था। वैसे ही फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' में आमिर खान देश में हुए कई बड़े मुद्दों को अपनी फिल्म में दिखाएंगे।  

आमिर खान अपने किरदार में कई राजनीतिक और ऐतीहासिक हस्तियों से मुलाकत करते दिखाए जाएंगे। जो की स्पेशल इफेक्ट के जरिए संभव होगा। दूसरी तरफ यह भी बताया की फिल्म में बाबरी मस्जिद के साथ मोदी सरकार के गठन जैसी कई घटनाओं के बारे में भी फिल्म में देखने के मिलेगा ।

बता दें कि आमिर खान और निर्देशक अद्वैत चंदन इसका पूरा ध्यान रख रहे हैं और इस बात को बखूबी समझते भी हैं कि इससे लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं और छोटी सी भी गलती लोगों की भावनाओं को चोट पहुँचा सकती है। आमिर इस फ़िल्म के निर्माता भी हैं तो वो बिल्कुल नही चाहेंगे कि यह फ़िल्म किसी विवाद में फंस जाए।

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में फिर एक बार आमिर खान और करीना कपूर एक्टिंग करते नजर आएंगे। इससे पहले दोंनो को फिल्म 3 इडियट्स और तलाश में साथ देखा गया था। फैंस ने दोंनो की जोड़ी को काफी पसंद किया था।

Web Title: events from babari masijd to modi government to feature in actor aamir khan's film lal singh chaddha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे