Saaho Box Office: पर्दे पर रिलीज से पहले की प्रभास की साहो ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानें पूरी डीटेल्स

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 14, 2019 11:06 AM2019-08-14T11:06:51+5:302019-08-14T11:06:51+5:30

साहो की ट्रेलर हाल ही में पर्दे पर रिलीज किया गया था। फैंस को ये जमकर पसंद आया है। फिल्म 30 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है।

Even before the release, Prabhas and Shraddha Kapoor's 'Saaho' has earned a whopping amount | Saaho Box Office: पर्दे पर रिलीज से पहले की प्रभास की साहो ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानें पूरी डीटेल्स

Saaho Box Office: पर्दे पर रिलीज से पहले की प्रभास की साहो ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानें पूरी डीटेल्स

बाहुबली स्टार प्रभास की जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह साहों फिल्म के जरिए सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आने वाली हैं। ऐसे में फैंस के बीच फिल्म को लेकर गजब की उत्सुकता देखने को मिल रही है। 

हर कोई फिल्म के रिलीज को इंतजार कर रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी ऐसा कयास लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म ने रिलीज से पहले की शानदार कमाई कर ली है। 

टाइम्स की खबर के अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले 300 करोड़ की कमाई कर ली है। साहो  ने यह आंकड़ा अपने थिएट्रिकल राइ़ट्स के माध्यम से पार किया है। खबरों की मानें को साहों के थिएट्रिकल राइट्स लगभग 320 करोड़ रुपये में बेच दिए गए हैं।  हालांकि इस पर अभी आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। 

खास बात ये है कि  साहो  की अब तक की इस कमाई में सैटेलाइट राइट्स और ओटीटी राइट्स नहीं जोड़े गए हैं। फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन किन्हीं कारणों से अब फिल्म 30 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी। 

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में फैंस के सामने पेश किया गया है, जिसको जमकर वाहवाही मिल रही है। फिल्म साहो में प्रभाष के अलावा श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और नील नितिन मुकेश जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 

Web Title: Even before the release, Prabhas and Shraddha Kapoor's 'Saaho' has earned a whopping amount

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे