ईशा गुप्ता ने संदीप खोसला संग किया ऐसा रोमांटिक डांस, फैंस भी हो जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 17, 2018 09:39 AM2018-11-17T09:39:23+5:302018-11-17T09:39:23+5:30

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के कारण धमाल मचाती रहती हैं।

esha gupta romantic dance video with and sandeep khosla | ईशा गुप्ता ने संदीप खोसला संग किया ऐसा रोमांटिक डांस, फैंस भी हो जाएंगे हैरान

ईशा गुप्ता ने संदीप खोसला संग किया ऐसा रोमांटिक डांस, फैंस भी हो जाएंगे हैरान

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के कारण धमाल मचाती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से ईशा अपने एक वीडियो के कारण धमाल मचा रही हैं। रोमांटिक डांस वाले इस वीडियो को खुद ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में फैंस दे सकते हैं कि वह फैशन डिजाइनर संदीप खोसला के साथ बेहद हॉट और रोमांटिक अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। संदीप खोसल और ईशा ने एक दूसरे को हग किया है और मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं।

इस दौरान ईशा पिंक ने कलर की साड़ी और बैकलैस ब्लाउज पहना था, जिसमें कहर ढा रही थीं। ईशा का ये वीडियो अबू जानी संदीप खोसला द्वारा रखी गई दिवाली की पार्टी का है। इस पार्टी में कई बड़े बॉलीवुड के सितारे पहुंचे थे। 

उस वक्त इस पार्टी की कई फोटो ईशा ने अपने इंस्टा पर फैंस के सामने शेयर की थीं। जिनको फैंस ने पंसद भी किया था। ऐसे में अब उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए ये वीडियो पेश किया है जो पोस्ट करते ही छा गया है।

हाल ही में ईशा ने एक फोटोशूट भी कराया है जिसकी तस्वीरें भी ईशा ने अपने अकाउंट पर साझा किए हैं। बिकिनी में कराए इस फोटोशूट में भी ईशा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। ईशा अक्सर हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने वीडियो के कारण चर्चा में हैं।
 

Web Title: esha gupta romantic dance video with and sandeep khosla

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे