बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर चढ़ा ऐप का शौक, बेटी ईशा देओल ने शेयर की ये खास फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 25, 2019 11:45 AM2019-06-25T11:45:03+5:302019-06-25T11:45:03+5:30

ईशा देओल के द्वारा शेयर की गई ये फोटो किसी ऐप की है। इस फोटो को शेयर करते हुए ईशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मेरी मां ऐप का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं।

esha deol shares mother hema malini photo | बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर चढ़ा ऐप का शौक, बेटी ईशा देओल ने शेयर की ये खास फोटो

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर चढ़ा ऐप का शौक, बेटी ईशा देओल ने शेयर की ये खास फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की एक खास फोटो उनकी बेटी ईशा देओल ने हाल ही में शेयर की है। इस फोटो में हेमा एक दम दुल्हन की तरह से सजी धजी नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी खूहसूरत लग रही हैं।

ईशा देओल के द्वारा शेयर की गई ये फोटो किसी ऐप की है। इस फोटो को शेयर करते हुए ईशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मेरी मां ऐप का इस्लेमाल करना पसंद करती हैं। जहां वह कई अवतार में खुद को बदल  सकती हैं। यह फोटो काम पर जाने से ठीक पहले खींची गई है(हमारे अंदर के सामने लाने की जरुरत है ) उनके फैंस के खासतौर पर..रुस के फैंस के लिए ये फोटो।

ईशा ने फोटो शेयर की उसमें हेमा पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साथ ही एप के जरिए वह नेकलेस कानों में ईयररिंग्स, मांग टीका और नथ पहने नजर आ रही हैं।  एक्ट्रेस ने पिंक कलर की लिपस्टिक और लाल बिंदी भी लगाई हुई है।


हेमा हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में मथुरा से जीत हासिल की है। वहीं, 19 जून को ईशा देओल दूसरी बार मां बनी हैं।जिसका नाम उन्होंने मिराया रखा। मिराया का नाम काफी चर्चा में रहा, उनके नाम का मतलब भगवान कृष्ण की भक्त (मीरा) है। वहीं उनकी पहली बेटी का नाम राध्या है जिसका मतलब राधा से है, जिनसे भगवान कृष्ण प्रेम करते थे।
 

Web Title: esha deol shares mother hema malini photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे