पिता पॉजेसिव और रूढ़िवादी हैं, फिल्मों में काम करने को लेकर धर्मेंद्र की आपत्ति पर बोलीं ईशा देओल

By अनिल शर्मा | Published: July 28, 2021 04:08 PM2021-07-28T16:08:49+5:302021-07-28T16:23:26+5:30

ईशा इन बातों के अलावा यह बात भी जोड़ी कि उन्होंने (धर्मेंद्र) यही महसूस किया होगा, यह भी जानते हुए कि हमारी इंडस्ट्री कैसे काम करती है। सब कुछ कहा और किया, हम कामयाब रहे और कैसे।

Esha Deol on Dharmendra objection to working in films said Father is possessive and orthodox | पिता पॉजेसिव और रूढ़िवादी हैं, फिल्मों में काम करने को लेकर धर्मेंद्र की आपत्ति पर बोलीं ईशा देओल

पिता पॉजेसिव और रूढ़िवादी हैं, फिल्मों में काम करने को लेकर धर्मेंद्र की आपत्ति पर बोलीं ईशा देओल

Highlightsईशा देओल ने कहा कि मेरे पिता पॉजेसिव और ऑरथोडॉक्स हैंउनके लिए लड़कियों को सुरक्षित तरीके से दुनिया से दूर रखा जाना चाहिएइस बात का जिक्र हेमा मालिनी ने भी एक शो के दौरान किया था

मुंबईः  वेटरन ऐक्टर धर्मेंद्र अपनी बेटी ईशा देओल के फिल्मों में नहीं आने देना चाहते थे। वे इसके सख्त खिलाफ थे कि बेटी फिल्में करे। ये बात धर्मेंद्र की पत्नी और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी कपिल शर्मा के शो पर कही थी। अब ईशा देओल ने इसपर खुलकर अपनी बात रखी है। ईशा देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र को पॉजेसिव और रूढ़िवादी कहा है।

एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने इसपर बात करते हुए कहा कि मैं यह नहीं कहूंगी कि उनके लिए यह कठिन है। हां, यह एक अलग लेवल की चुनौती है और लड़कों का भी अपना सेट होता है। जहां तक ​​मेरे पिता का सवाल है, वो पॉजेसिव और ऑरथोडॉक्स हैं, और उनके लिए लड़कियों को सुरक्षित तरीके से दुनिया से दूर रखा जाना चाहिए।

ईशा इन बातों के अलावा यह बात भी जोड़ी कि उन्होंने (धर्मेंद्र) यही महसूस किया होगा, यह भी जानते हुए कि हमारी इंडस्ट्री कैसे काम करती है। सब कुछ कहा और किया, हम कामयाब रहे और कैसे। हेमा मालिनी ने भी ईशा देओल के प्रति धर्मेंद्र की सोच के बारे में बताते हुए कहा था,  बॉलीवुड में भी अपना करियर बनाना चाहती थी। हालांकि, धरम जी को अपनी बेटी का डांस करना या बॉलीवुड में डेब्यू करना पसंद नहीं था और उन्हें इस पर आपत्ति थी।

गौरतलब है कि ईशा देओल ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक दुआ' से प्रोडक्शन डेब्यू किया है। साथ ही वो रामकमल मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में भी नजर आएंगी। फिल्म भरत ईशा फिल्म्स (बीईएफ) के बैनर तले ईशा और उनके पति, भरत तख्तानी द्वारा बनाई जाएगी।

Web Title: Esha Deol on Dharmendra objection to working in films said Father is possessive and orthodox

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे