धर्मेंद्र की लाडली ईशा देओल की शादी कैसे पहुंची तलाक तक! पति भरत तख्तानी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: February 7, 2024 10:28 AM2024-02-07T10:28:10+5:302024-02-07T10:33:32+5:30

ईशा देओल ने अपनी पेरेंटिंग बुक में खुलासा किया कि उनके अलग हो चुके पति भरत को लगा कि वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद उन्हें पर्याप्त ध्यान नहीं दे रही हैं।

Esha Deol marriage reached divorce The actress said this about her husband Bharat Takhtani | धर्मेंद्र की लाडली ईशा देओल की शादी कैसे पहुंची तलाक तक! पति भरत तख्तानी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी के साथ तलाक ले लिया है। उन्होंने यह घोषणा मंगलवार देर रात करते हुए फैन्स को झटका दे दिया। ईशा और उनके पति भरत ने एक बयान जारी कर कहा कि वह आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग हो रहे हैं। ईशा और भरत ने 29 जून 2012 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक निजी पारंपरिक विवाह समारोह किया था। शादी के 11 साल बाद ईशा और भरत ने अलग होने का फैसला किया है।

क्या है तलाक की वजह?

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, 2020 में, ईशा ने अम्मा मिया: स्टोरीज़, एडवाइस एंड रेसिपीज़ फ्रॉम वन मदर टू अनदर नामक एक किताब लिखी थी जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे भरत अपनी दूसरी बेटी के जन्म के बाद नेगलेक्टेड (उपेक्षित) महसूस करते थे।

ईशा ने अपनी पेरेंटिंग बुक में लिखा है, "मेरे दूसरे बच्चे के बाद, कुछ समय के लिए, मैंने देखा कि भरत चिड़चिड़े और मुझसे चिढ़ने वाले थे।" उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि मैं उन पर ध्यान नहीं दे रही हूं और एक पति के लिए यह महसूस करना स्वाभाविक है क है क्योंकि उस समय, मैं राध्या के प्लेस्कूल के खेलने और मिराया को खिलाने में व्यस्त थी, और मैं अपनी किताब लिखने और अपनी प्रोडक्शन मीटिंगों से निपटने के बीच भी थी। इसलिए, वह उपेक्षित महसूस करते थे और मैंने तुरंत अपने तरीकों की त्रुटि पर ध्यान दिया। मुझे वह समय याद आया जब भरत ने मुझसे एक नया टूथब्रश मांगा था और यह बात मेरे दिमाग से निकल गई थी, या जब उसकी शर्ट प्रेस नहीं हुई थी या जब मैंने यह जांचने की परवाह किए बिना कि उसे दोपहर के भोजन के लिए क्या दिया गया है, उसे काम पर भेज दिया था।”

उन्होंने आगे बताया कि रोमांस को "जीवित" बनाए रखने के लिए उन्होंने क्या किया। उन्होंने कहा कि वह बहुत कम जरूरतों वाला आदमी है और अगर मैं उसकी देखभाल नहीं कर सकी, तो कुछ गड़बड़ है। मैंने तुरंत इसे ठीक करना सुनिश्चित किया... मुझे लगा कि मैं कुछ समय से उसके साथ डेट नाइट्स या मूवी के लिए बाहर नहीं गई हूं। इसलिए मैंने अपने ट्रैक से बाहर निकलने, एक अच्छी पोशाक पहनने और सप्ताहांत पर उसके साथ बाहर जाने का फैसला किया।

बता दें कि ईशा और भरत के अलग होने की अफवाहें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थीं। यह सब पिछले साल अपनी सास हेमा मालिनी के जन्मदिन समारोह में शामिल नहीं होने के बाद शुरू हुआ। वह ईशा की बर्थडे पार्टी में भी नजर नहीं आए।

Web Title: Esha Deol marriage reached divorce The actress said this about her husband Bharat Takhtani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे