एक बार फिर से मां बनने वाली हैं ईशा देओल, सोशल मीडिया पर इस अंदाज में किया ऐलान

By मेघना वर्मा | Published: January 22, 2019 09:09 AM2019-01-22T09:09:54+5:302019-01-22T09:09:54+5:30

आपको बता दें 2012 में ईशा देओल ने भारत के साथ शादी रचायी थी। दोनों बचपन के ही दोस्त हैं। शादी के पांच साल बाद दोनों ने अपनी फैमिली की प्लानिंग शुरू की और राध्या का जन्म हुआ।

esha deol again pregnant this is how she share the good news | एक बार फिर से मां बनने वाली हैं ईशा देओल, सोशल मीडिया पर इस अंदाज में किया ऐलान

एक बार फिर से मां बनने वाली हैं ईशा देओल, सोशल मीडिया पर इस अंदाज में किया ऐलान

ईशा देओल के एक बार फिर से प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आ रही है। उनकी बेटी राध्या के होने के एक साल बाद ईशा और भारत एक बार फिर से पेरेंट बनने को तैयार हैं। इस बार का खुलासा खुद ईशा देओल ने एक फोटो शेयर कि है। 

अपनी प्रेग्नेंसी की खबर का खुलासा करते हुए ईशा देओल ने अपनी बेटी राध्या की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिस पर लिखा है  "I m being promoted to BIG SISTER" written across. इसके पहले उन्होंने अपनी बेबी बंम्प की एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में सिर्फ  "Hummmmm" लिखा है। 

आपको बता दें 2012 में ईशा देओल ने भारत के साथ शादी रचायी थी। दोनों बचपन के ही दोस्त हैं। शादी के पांच साल बाद दोनों ने अपनी फैमिली की प्लानिंग शुरू की और राध्या का जन्म हुआ। इसके बाद एक बार फिर से ईशा देओल मां बनने को तैयार है। 

Web Title: esha deol again pregnant this is how she share the good news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे