'अंग्रेजी मीडियम': अपने 'गुरु' इरफान खान को पंकज त्रिपाठी ने दी 'गुरु दक्षिणा', जानें डीटेल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 27, 2020 09:30 AM2020-02-27T09:30:42+5:302020-02-27T09:30:42+5:30

इरफान खान को पंकज त्रिपाठी अपना गुरु मानते हैं। अब गुरु के साथ पहली बार फिल्म करने का मौका मिला है तो उत्साहित होना लाजमी है। पंकज त्रिपाठी बेहद खुश हैं और इसे इरफान के लिए गुरु दक्षिणा बता रहे हैं।

'English Medium': Pankaj Tripathi gave 'Guru Dakshi' to his 'Guru' Irrfan Khan | 'अंग्रेजी मीडियम': अपने 'गुरु' इरफान खान को पंकज त्रिपाठी ने दी 'गुरु दक्षिणा', जानें डीटेल

'अंग्रेजी मीडियम': अपने 'गुरु' इरफान खान को पंकज त्रिपाठी ने दी 'गुरु दक्षिणा', जानें डीटेल

Highlightsपंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन दमदार अभिनेताओं में शामिल हो गए हैंअंग्रेजी मीडियम' आगामी 13 मार्च को रिलीज हो रही है

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन दमदार अभिनेताओं में शामिल हो गए हैं, जो अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. जैसे कि इरफान खान. अब तक कई फिल्मों में सशक्त अभिनय की पहचान बने इरफान जल्द 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाले हैं.

मजे की बात तो यह है कि इस फिल्म से पंकज त्रिपाठी भी जुड़ गए हैं और उन्होंने इरफान को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. पंकज ने कहा कि 'अंग्रेजी मीडियम' में काम करना अपने गुरु को एक तरह से गुरु दक्षिणा देने जैसा है. बता दें कि पंकज त्रिपाठी एक्टिंग के मामले में इरफान खान को अपना गुरु मानते हैं.

उनका मानना है कि जब वह नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में अभिनय के गुर सीख रहे थे तब इरफान खान ही वह शख्स थे जिनसे वह सबसे अधिक प्रेरित थे. उनके करियर की शुरुआत में भी इरफान की एक्टिंग का काफी असर रहा है और वह उनसे प्रेरित होकर कुछ बेहतर करने की कोशिश करते-करते ही इस मुकाम तक पहुंचे हैं. पंकज ने कहा, ''मेरी जिंदगी पर इरफान का खास प्रभाव रहा है. उनकी कई ऐसी फिल्में हैं (हासिल, मकबूल, पान सिंह तोमर) जिसकी एक्टिंग ने काफी हद तक एक एक्टर के रूप में मुझे बदला है.

ऐसे में 'अंग्रेजी मीडियम' में काम करना अपने गुरु को एक तरह से गुरु दक्षिणा देने जैसा है.'' 'अंग्रेजी मीडियम' आगामी 13 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म में इरफान के साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाडि़या, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी जैसे कलाकार हैं. यह 2017 में आई 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Web Title: 'English Medium': Pankaj Tripathi gave 'Guru Dakshi' to his 'Guru' Irrfan Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे