इमरान हाशमी के 9 साल के बेटे ने जीती कैंसर से जंग, पिता ने लिखी छू जाने वाली बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 15, 2019 08:22 AM2019-01-15T08:22:01+5:302019-01-15T08:22:01+5:30

सीरियल किसर के नाम से मशहूर रहे इमरान हाशमी की अगली फिल्म 'व्हाय चीट इंडिया' आगामी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है

emraan hashmi son ayan declare cancer free after 5 year diagnosis | इमरान हाशमी के 9 साल के बेटे ने जीती कैंसर से जंग, पिता ने लिखी छू जाने वाली बात

इमरान हाशमी के 9 साल के बेटे ने जीती कैंसर से जंग, पिता ने लिखी छू जाने वाली बात

सीरियल किसर के नाम से मशहूर रहे इमरान हाशमी की अगली फिल्म 'व्हाय चीट इंडिया' आगामी शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. इस बीच इमरान के घर एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी ने दस्तक दी है. उनके बेटे अयान को कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया है.

इस खुशी से फूले नहीं समा रहे इमरान ने सोमवार को खुद इसका खुलासा किया है. अयान को 2014 में तीन साल की उम्र में ही किडनी के दुर्लभ कैंसर से पीडि़त पाया गया था. इमरान हाशमी ने अयान के साथ तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया, ''पांच साल बाद अयान को कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया है. यह एक लंबा सफर था.

प्रार्थनाओं और कामना के लिए आप सभी का शुक्रिया. कैंसर से जूझ रहे सभी लोगों को प्यार और दुआएं, आशा और भरोसा बरकरार रहना चाहिए. आप यह जंग जीत सकते हैं.'' इमरान ने बिलाल सिद्दीकी के साथ 'द किस ऑफ लाइफ, हाउ ए सुपरहीरो एंड माय सन डिफीटेड कैंसर' नामक किताब भी लिखी है. इस किताब में उनके बेटे के कैंसर से संघर्ष के बारे में बताया गया है.

Web Title: emraan hashmi son ayan declare cancer free after 5 year diagnosis

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे