इमरान हाशमी ने शेयर की तुर्की जाने वाली सेल्फी, क्या होंगे फिल्म टाइगर 3 का हिस्सा ?

By वैशाली कुमारी | Published: September 3, 2021 09:37 AM2021-09-03T09:37:27+5:302021-09-03T09:43:21+5:30

एयरपोर्ट पर क्लिक किए गए फोटो मे उन्हें एक काले रंग की टी-शर्ट के साथ मैचिंग फेस मास्क और कूल शेड्स पहने देखा जा सकता है।

Emraan Hashmi shared a selfie going to Turkey | इमरान हाशमी ने शेयर की तुर्की जाने वाली सेल्फी, क्या होंगे फिल्म टाइगर 3 का हिस्सा ?

इमरान हाशमी

Highlightsमनीष शर्मा द्वारा अभिनीत, फिल्म में कैटरीना कैफ प्रमुख महिला किरदार के रूप में हैंइमरान वर्तमान में अमिताभ बच्चन अभिनीत अपनी नयी फिल्म 'चेहरे' में दिखे थे

इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने फैन्स को हैरान कर दिया। इसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या वह सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का हिस्सा हैं या नहीं। बातचीत के दौरान, जब उनसे फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की खबरों के बारे में पूछा गया, तो इमरान ने कहा, "मैं इसे मना नहीं करूँगा लेकिन मैं हां भी नहीं कहूंगा। सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगा। 

वहीं अब उन्होंने हाल ही में तुर्की के लिए रवाना होते ही एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एयरपोर्ट पर क्लिक किए गए फोटो मे उन्हें एक काले रंग की टी-शर्ट के साथ मैचिंग फेस मास्क और कूल शेड्स पहने देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया है कि "रेड आई फ्लाइट कैचिंग के लिए !! ️।" 

जाहिर तौर पर रूस में पांच दिन का शेड्यूल पूरा करने के बाद सलमान खान की 'टाइगर 3' की शूटिंग अब तुर्की में शिफ्ट हो गई है। अभिनेता फिल्म की शूटिंग इस्तांबुल में करेंगे। खैर, हम हैरान है कि क्या इमरान शूटिंग के लिए सलमान के साथ शामिल होंगे।  या क्या उन्होंने इस पोस्ट से  फिल्म का हिस्सा बनने की पुष्टि की है ?

मनीष शर्मा द्वारा अभिनीत, फिल्म में कैटरीना कैफ प्रमुख महिला किरदार के रूप में हैं। इस बीच, इमरान वर्तमान में अमिताभ बच्चन अभिनीत अपनी नयी फिल्म 'चेहरे' की रिलीज का आनंद ले रहे हैं। बतादें कि फिल्म को जनता के साथ-साथ आलोचकों से भी मिक्स रिव्यू मिले हैं।

Web Title: Emraan Hashmi shared a selfie going to Turkey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे