पथराव में घायल होने की अफवाहों का इमरान हाशमी ने किया खंडन, कहा- ये खबर गलत है

By मनाली रस्तोगी | Published: September 20, 2022 10:59 AM2022-09-20T10:59:35+5:302022-09-20T16:18:33+5:30

इमरान हाशमी ने कहा कि पथराव की किसी घटना में वह घायल नहीं हुए हैं। वह इन दिनों पहलगाम में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Emraan Hashmi on reports of him getting injured in stone-pelting people of Kashmir have been very warm | पथराव में घायल होने की अफवाहों का इमरान हाशमी ने किया खंडन, कहा- ये खबर गलत है

पथराव में घायल होने की अफवाहों का इमरान हाशमी ने किया खंडन, कहा- ये खबर गलत है

Highlightsइमरान इन दिनों कश्मीर में मराठी फिल्म निर्माता तेजस विजय देओस्कर की ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं।इमरान हाशमी ने पथराव की किसी घटना में घायल होने की ख़बरों का खंडन किया।यह घटना कथित तौर पर 18 सितंबर की है, जब क्रू पहलगाम में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहा था।

मुंबई: ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रू पर पथराव की वजह से बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी घायल हो गए हैं। इस बीच एक्टर ने मंगलवार को ट्विटर पर स्पष्ट किया कि ऐसी खबरें झूठी हैं। इमरान इन दिनों कश्मीर में मराठी फिल्म निर्माता तेजस विजय देओस्कर की ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं। 

इमरान हाश्मी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया है, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना एक परम आनंद रहा है। पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है।" हालांकि, इमरान ने न तो पुष्टि की और न ही इनकार किया कि यह घटना उनके फिल्म क्रू के साथ हुई थी। यह घटना कथित तौर पर 18 सितंबर की है, जब क्रू पहलगाम में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहा था।

अभिनेता के फैंस ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट का जवाब दिया, कुछ ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह सुरक्षित हैं। इमरान इन दिनों अपनी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं। वह पिछले महीने कश्मीर पहुंचे थे और पिछले कुछ हफ्तों से वहां शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले एएनआई की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि पहलगाम में एक फिल्म क्रू पर कथित रूप से पथराव करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। 

अनंतनाग पुलिस ने समाचार एजेंसी को बताया था, "पहलगाम में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान 18 सितंबर को शाम 7:15 बजे शूटिंग बंद होने पर एक बदमाश ने क्रू मेंबर्स पर पथराव किया। इसके मुताबिक पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की गई। स्टेशन पहलगाम। बदमाश की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।" तेजस इससे पहले माधुरी दीक्षित की बकेट लिस्ट का निर्देशन कर चुके हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि ग्राउंड जीरो में इमरान के साथ साई तम्हंकर भी हैं, जो कथित तौर पर फिल्म में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

Web Title: Emraan Hashmi on reports of him getting injured in stone-pelting people of Kashmir have been very warm

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे