Netflix के Bard of Blood से सामने आया इमरान हाशमी का पहला लुक, कुछ इस अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्टर

By मेघना वर्मा | Published: July 6, 2019 05:19 PM2019-07-06T17:19:17+5:302019-07-06T17:19:17+5:30

इमरान की ये नई वेब सीरीज बिलाल सिद्दकी की बुक ब्रैड ऑफ बल्ड के ऊपर बनी हुई है। इस सीरीज में ग्लोबल टेरेरिज्म को दिखाया गया है।

Emraan Hashmi new web series Bard of Blood on Netflix first look | Netflix के Bard of Blood से सामने आया इमरान हाशमी का पहला लुक, कुछ इस अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्टर

Netflix के Bard of Blood से सामने आया इमरान हाशमी का पहला लुक, कुछ इस अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्टर

एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही अपनी डिजीटल डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहरुख खान जहां इस सीरीज को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं नेटफलिक्स की सीरीज ब्रैड ऑफ ब्लड के मोशन पोस्टर में पहली बार इमरान हाशमी का लुक रिवील सामने आया है। 

इमरान की ये नई वेब सीरीज बिलाल सिद्दकी की बुक ब्रैड ऑफ बल्ड के ऊपर बनी हुई है। इस सीरीज में ग्लोबल टेरेरिज्म को दिखाया गया है। इमरान के लुक की बात करें तो लाल रंग के धुएं से बाहर आते इमरान हाशमी दाढ़ी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस सीरीज में इमरान के अलावा अमाया दस्तूर, शशांक अरोड़ा, कीर्ती कुलकर्णी, सोभिता धूलिपाला, विनीत कुमार सिंह और दानिश हुसैन जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे। 

बताया जा रहा है कि इमरान के इस सीरीज में कुल आठ एपिसोड होंगे। इस सीरीज में एक स्पाई कबीर आनंद की जिंदगी को दिखाया गया है। समय की भागदौड़ में जिंदगी की जंग लड़ती इस सीरीज में फुल टू एक्शन देखने को मिलेगा। 

इमरान ने इससे पहले भी राइटर बिलाल के साथ लेह से शूटिंग के वक्स की तस्वीरें शेयर की थी। शाहरुख खान ने भी इसे शेयर किया है। वहीं इस सीजन नेटफिलक्स पर ब्रैड ऑफ ब्लड के साथ सूजॉय घोष की टाइपराइटर और सेक्रेड गेम्स का सेकेंड सीजन आपकी बकेट लिस्ट में जरूर होना चाहिए। 

Web Title: Emraan Hashmi new web series Bard of Blood on Netflix first look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे