स्मृति ईरानी के लिए एकता कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- वो मुझे बेहतर बनाना चाहती है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2020 11:49 AM2020-03-11T11:49:19+5:302020-03-11T11:49:19+5:30

एकता के बेटे रवि के साथ भी स्मृति की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में एकता कपूर ने स्मृति ईरानी के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Ekta Kapoor's Love Note For ‘Soul Sister’ Smriti Irani Has A Cute Panda Twist With Coronavirus Warning | स्मृति ईरानी के लिए एकता कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- वो मुझे बेहतर बनाना चाहती है...

स्मृति ईरानी के लिए एकता कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- वो मुझे बेहतर बनाना चाहती है...

Highlightsकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और एकता कपूर की दोस्ती के बारे में तो हर कोई जानता है।स्मृति और एकता को आए दिन साथ साथ में देखा जाता है

एकता ने लिखा- 'इस वुमेन ने मेरे साथ काम करना शुरू किया और फिर मेरी सबसे अच्छी फ्रेंड बन गई. फिर इन्होंने राजनीति की दुनिया में कदम रखा! वो कला, राजनीति, व्यवसाय, फिल्में सब पर बात करने में माहिर हैं। उनके अंदर पैरेंटिंग की भी कला है, वो कई भूमिकाओं को बैलेंस करते हुए एक मल्टीटास्कर हैं। वो मुझे बेहतर बनाना चाहती है!

 मैं हमारी फ्रेंडशिप को हर दिन मनाती हूं, #soulsister स्मृति ईरानी। इतना ही नहीं एकता ने लिखा कि महिलाएं कैसी होती हैं, उनकी देखरेख कैसे की जानी चाहिए, मैं बस कह सकती हूं मजबूत बनो, मजे करो, Be you। किसी और के द्वारा परिभाषित नहीं किया जाएगा, अपने भाग्य को खुद परिभाषित करें।

एकता कपूर का ये दिल छू जाने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है।लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों को एकता का स्मृति को लेकर ये खास मैसेज काफी पसंद आया है।

आपको बता दें कि देश की राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी छोटे पर्दे की एक फेमस एक्ट्रेस थीं, जो फैंस के दिलों में राज करती थीं। स्मृति ने एकता कपूर के बेहतरीन शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी मे काम किया था उन्होंने इस शो में तुलसी का रोल निभाया था। आज भी स्मृति ईरानी को उनके रोल के लिए याद किया जाता है।

Web Title: Ekta Kapoor's Love Note For ‘Soul Sister’ Smriti Irani Has A Cute Panda Twist With Coronavirus Warning

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे