मंदिर के बाहर गरीबों को यूं केले बांटती नजर आईं एकता कपूर, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: February 23, 2020 10:51 AM2020-02-23T10:51:46+5:302020-02-23T10:51:46+5:30

एकता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन से की और आज टेलीविज़न की दुनियां की क्वीन के तौर पर जानी जाती हैं। एकता अपनी धारावाहिकों और फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

Ekta Kapoor Trolled For Throwing Bananas On Poors Outside Shani Mandir Video Viral | मंदिर के बाहर गरीबों को यूं केले बांटती नजर आईं एकता कपूर, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा, वीडियो वायरल

केले बांटती नजर आईं एकता कपूर। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsइस दौरान कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी खींचवाने के लिए भी आते हैं। गरीबों में फल बांटने के बाद एकता गाड़ी में बैठकर वहां से चली जाती हैं।

टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली एकता कपूर एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मंदिर के बाहर लोगों को केले बांटती दिखाई पड़ रही हैं। एकता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन से की और आज टेलीविज़न की दुनियां की क्वीन के तौर पर जानी जाती हैं। एकता अपनी धारावाहिकों और फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। 

हालांकि, इन दिनों एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले देने के लिए चर्चा में हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में एकता गरीबों को दूर से केले बांटती दिखाई दे रही हैं। वह केले को लोगों के हाथ में फेंक रही हैं। इस दौरान एक बूढ़ी औरत के हाथ से फिसलकर केला नीचे गिर जाता है। एकता का फल बांटने का यह अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

गरीबों में फल बांटने के बाद एकता गाड़ी में बैठकर वहां से चली जाती हैं। इस दौरान कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी खींचवाने के लिए भी आते हैं। एकता उनके साथ फोटो खींचाकर मुस्कारती हुई वहां से चल देती हैं। एकता कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।  

Web Title: Ekta Kapoor Trolled For Throwing Bananas On Poors Outside Shani Mandir Video Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे