एकता कपूर ने शेयर की Ragini MMS Season 2 से जुड़ी पहली झलक, वायरल हुआ Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2019 05:28 PM2019-11-21T17:28:44+5:302019-11-21T17:28:44+5:30

एकता ने फैंस के सामने एक और सरप्राइज पेश किया है। एकता ने बताया है कि बोल्ड कंटेट से भरा रागिनी एमएमएस 2 का निर्माण कितनी मेहनत से हो रहा है।

ekta kapoor shared ragini mms season-2 | एकता कपूर ने शेयर की Ragini MMS Season 2 से जुड़ी पहली झलक, वायरल हुआ Video

एकता कपूर ने शेयर की Ragini MMS Season 2 से जुड़ी पहली झलक, वायरल हुआ Video

Highlights एकता कपूर हर रोज एक नया कंटेट फैंस के सामने पेश करती हैं।एकता हर तरह का कंटेट फैंस को परोसती हैं।

एकता कपूर हर रोज एक नया कंटेट फैंस के सामने पेश करती हैं। एकता हर तरह का कंटेट फैंस को परोसती हैं। 2019 में एकता ने टीवी से लेकर डिजिटल प्लेटफार्म की क्लीन के रूप में एकता कपूर ने दर्शकों के लिए सबसे बेहतरीन कंटेट पेश किया है। एकता ने फैंस के सामने एक और सरप्राइज पेश किया है। एकता ने बताया है कि बोल्ड कंटेट से भरा रागिनी एमएमएस 2 का निर्माण कितनी मेहनत से हो रहा है।

इस मेहनत से एकता ने हाल ही में पर्दा उठाया है। एकता ने जिस तरह से पर्दा उठाया है उससे उत्सुकता बढ़ गई है कि #HelloJi कौन है। सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही छा गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस के बीच क्यूरोसिटी बढ़ गई है।

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक कॉन्फ्रेंस की वीडियो शेयर की है। वीडियो में एकता अपनी टीम को रागिनी एमएमएस 2 को लेकर गाइड करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती नजर आ रही है कि चमक धनक और नमक जोड़ा जाएगा।

इसके बाद एकता किसी से फोन पर बात करती हैं वह किससे बात करती इसका खुलासा नहीं हुआ। एकता से किसने बात की थी और नए सीजन में कौन नमक के साथ जायका बढ़ाते हुए नज़र आएगा।
हाल ही में, एकता कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'केटीना' में दिशा पटानी  के साथ सहयोग की घोषणा की है। एकता ने 'केटीना' से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था।

Web Title: ekta kapoor shared ragini mms season-2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे