रिलीज से पहले ही खुला 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का सस्पेंस, फिल्म की कमाई पर पड़ेगा तगड़ा असर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 31, 2019 11:40 AM2019-01-31T11:40:47+5:302019-01-31T11:55:14+5:30

सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जुही चावला स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है।

ek ladki ko dekha toh aisa laga new poster leaked revealed sonam kapor real love story | रिलीज से पहले ही खुला 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का सस्पेंस, फिल्म की कमाई पर पड़ेगा तगड़ा असर

रिलीज से पहले ही खुला 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का सस्पेंस, फिल्म की कमाई पर पड़ेगा तगड़ा असर

सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जुही चावला स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है। फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का नया पोस्टर और दूसरा ट्रेलर भी फैंस के सामने अब पेश कर दिया गया है।

क्या कहता है पोस्टर

हाल ही में सामने आए पोस्टर में सोनम कपूर दूसरी फीमेल एक्टर को गले मिलते दिख रही हैं। अब फैंस के मन में सवाल होगा कि ये दूसरी एक्ट्रेस कौन है तो ये एक्ट्रेस कोई और नहीं रेजिना कासांद्रा हैं। फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद हर किसी को फिल्म की कहानी और उनके ससपेंस को लेकर जागरुकता थी जो अब इस पोस्टर के साथ खत्म हो सकती है।

 ये पोस्टर हमें इस अनएक्सपेक्टेड लव स्टोरी की पूरी तस्वीर क्लियर हो गई है। फिल्म को शैली चोपड़ा धर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है जोकि एक बड़े पर्दे पर संघर्ष को दिखाने की कोशिश करती है। 

फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म की टैगलाइन, ‘प्यार को रहने दो और प्यार को आज़ाद करो’, ने निश्चित रूप से दर्शकों के दिमाग पर असर डाला है। फिल्म के सॉन्ग इश्क मीठा और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा पहले लोगों की जुबां पर चढ़ चुका है।

फिल्म के आए दो ट्रेलर

वहीं, फिल्म का पहला ट्रेलर पिछले साल 28 दिसंबर को आया और दूसरा ट्रेलर दो दिन पहले रिलीज हुआ है। फिल्म एक लड़की की पसंद और प्यार पर आधारित है। यह लड़की होमोसेक्सुल रिलेशन के पेंच में फंसती है। जिसका विरोध उसके परिवार और समाज के लोग करते हैं। फिल्म इसी ताने बाने में बुनी हुई है।

जबकि फिल्म के दूसरे ट्रेलर की शुरुआत होती है ह‍िंदू लड़की (सोनम कपूर) और मुस्ल‍िम लड़के (राजकुमार राव) की लवस्टोरी से. लेकिन बीच में लड़की के भाई को पता चल जाता है कि उसकी बहन का अफेयर लड़के से नहीं है। इस बात को ट्रेलर में खुलकर तो नहीं बताया जाता।

कमाई पर पड़ेगा असर

अब जैसा कि फैंस के सामने है कि फिल्म का सारा सस्पेंस फैंस के सामने पेश हो गया है तो अब इसको लेकर फैंस का एक्साइटमेंट भी खत्म हो गया है। ऐसे में कही ऐसा ना हो कि फिल्म की कमाई पर इसका असर ना पड़े। लेकिन जिस तरह से फिल्म की कहानी उजागर हुई है उससे तो यही साफ हो रहा है कि इसका असर कमाई पर पड़ने वाला है। 

Web Title: ek ladki ko dekha toh aisa laga new poster leaked revealed sonam kapor real love story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे