Ejaz Ahmed Received Dada Saheb Phalke Youth Icon Award 2019 | एजाज़ अहमद को मिला दादा साहब फाल्के यूथ आयकॉन पुरस्कार, कम समय में बॉलीवुड में बनाई थी अलग पहचान
एजाज़ अहमद को मिला दादा साहब फाल्के यूथ आयकॉन पुरस्कार, कम समय में बॉलीवुड में बनाई थी अलग पहचान

हाल ही में मुंबई स्थित रंग शारदा हाल में हुए एक भव्य समारोह में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक एजाज़ अहमद को दादा साहब फाल्के यूथ आयकॉन पुरस्कार 2019 से सम्मानित किया गया। मीडिया की चमक दमक के बीच बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों को अपने-अपने योगदान के लिये इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

इन हस्तियों को भी मिला पुरस्कार

एजाज़ के अलावा कोरियोग्राफर सरोज खान, गणेश आचार्य और मुद्दसर, अभिनेता  राजपाल यादव, गोविन्द नामदेव, हीमानी शिवपुरी, बिग बॉस फ़ेम जसलीन मथारू और अरशी खान, संगीत में राजा हसन और शाहिद माल्या को भी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

कम समय में बनाई थी अलग पहचान

एजाज़ अहमद को कम समय में बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से अलग पहचान बनाने के लिए दादा साहब फाल्के यूथ आयकॉन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। गीत संगीत से भरपूर इस पुरस्कार समारोह में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों मौजूद रहीं।


Web Title: Ejaz Ahmed Received Dada Saheb Phalke Youth Icon Award 2019
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे