मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने जैकलिन फर्नांडीस से की पूछताछ, दर्ज किया बयान

By वैशाली कुमारी | Published: August 31, 2021 10:25 AM2021-08-31T10:25:24+5:302021-08-31T11:12:34+5:30

एएनआई ने ट्वीट किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में दिल्ली में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहा है।

ED is interrogating Jacqueline Fernandez ANI did the tweet | मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने जैकलिन फर्नांडीस से की पूछताछ, दर्ज किया बयान

जैकलीन फर्नांडीज

Highlights जैकलीन, अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु', 'अटैक' और 'बच्चन पांडे'  में भी नजर आएगीं  जैकलीन, सलमान खान की  'किक 2' में भी काम करेंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में पूछताछ कर रहा है।  रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी कथित तौर पर करोड़ों रुपये के जबरन वसूली रैकेट में चुनाव आयोग सहित रिश्वत के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के नेतृत्व में पिछले पांच घंटों से दिल्ली में अभिनेत्री  का बयान दर्ज कर रहे हैं।

एएनआई ने ट्वीट किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में दिल्ली में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहा है।

जांच से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि जैकलीन इस मामले की गवाह हैं और ईडी ने आज की जांच में भी उनका बयान दर्ज किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कई करोड़ रुपये के इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन भी शिकार हो सकती हैं।  ईटाइम्स ने पुष्टि के लिए जैकलीन से संपर्क किया लेकिन इस मामले में सफ़लता नहीं मिली। 

अगर उनके काम की बात करे तो जैकलीन फर्नांडीज हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  इसे अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।  फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है।

वह हाल ही में रैपर बादशाह के साथ 'पानी पानी' के म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। जैकलीन, अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु', 'अटैक' और 'बच्चन पांडे'  में भी नजर आएगीं। वहीं वह सलमान खान की  'किक 2' में भी काम करेंगी। पिछले साल, उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म मिसेज सीरियल किलर के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था , जिसमें मनोज बाजपेयी और मोहित रैना ने भी अभिनय किया था।

Web Title: ED is interrogating Jacqueline Fernandez ANI did the tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे