Eagle Box Office Collection Day 1: रवि तेजा की 'ईगल' की दमदार शुरुआत, ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

By अंजली चौहान | Published: February 10, 2024 02:38 PM2024-02-10T14:38:49+5:302024-02-10T14:46:52+5:30

रवि तेजा की ईगल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

Eagle Box Office Collection Day 1 Strong start of Ravi Teji's 'Eagle' bumper earnings on opening day | Eagle Box Office Collection Day 1: रवि तेजा की 'ईगल' की दमदार शुरुआत, ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

Eagle Box Office Collection Day 1: रवि तेजा की 'ईगल' की दमदार शुरुआत, ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

Eagle Box Office Collection Day 1: साउथ स्टार रवि तेजा की 'ईगल' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। शुक्रवार 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ईगल में रवि तेजा का फुल ऑन एक्शन देखने को फैन्स को मिल रहा है। ड्रामा, रोमांस और एक्शन से भरपूर 'ईगल' ने भारत में सभी भाषाओं में अपने पहले दिन 6.00 करोड़ रुपये कमाए है।

शुक्रवार को ईगल की कुल मिलाकर 37.48 प्रतिशत तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी। फिल्म के लिए दर्शकों की संख्या सुबह के शो के लिए 32.55, दोपहर के शो के लिए 32.76 प्रतिशत, शाम के शो के लिए 32.36 प्रतिशत और रात के शो के लिए 52.25 प्रतिशत थी।

ईगल मूवी के बारे में

ईगल कॉन्ट्रैक्ट किलर सहदेव वर्मा (रवि तेजा) की कहानी बताता है। एक त्रासदी के बाद, उसे काव्या थापर द्वारा अभिनीत रचना से प्यार हो जाता है और वह अवैध हथियारों की बिक्री रोकने का फैसला करता है। अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए, वह तालाकोना वन में एक कपास किसान के रूप में प्रस्तुत होता है।

मुख्य नायक के रूप में, रवि तेजा आदर्श हैं क्योंकि वह उस भूमिका के लिए आवश्यक व्यापक अपील बनाने में मदद करते हैं। विनय राय को एक प्रतिपक्षी की भूमिका दी जाती है और वह इसमें अपना सब कुछ झोंक देता है।

Web Title: Eagle Box Office Collection Day 1 Strong start of Ravi Teji's 'Eagle' bumper earnings on opening day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे