due to coronavirus lockdown salaman khan cant release film,every Eid his film super hit collection | कोरोना वायरस के चलते इस ईद सलमान खान की फिल्म नहीं हुई रिलीज, हर ईद पर सलमान की फिल्मों ने की थी ताबड़तोड़ कमाई
कोरोना वायरस के चलते इस ईद सलमान खान की फिल्म नहीं हुई रिलीज (photo-instagarm)

Highlightsकोरोना वायरस के कारण ईद के इस खास मौके पर सलमान खान सौगात अपने फैन्स को नहीं दे पाए।हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ईद पर सलमान खान की फिल्म नहीं आई हो साल 2013 में सलमान खान ने कोई फिल्म रिलीज नहीं की थी।

कोरोना वायरस के कारण ईद के इस खास मौके पर सलमान खान सौगात अपने फैन्स को नहीं दे पाए। ये ईद बिना सलमान खान की फिल्मों के ही मनाना पड़ा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब ईद पर सलमान खान की फिल्म नहीं आई हो साल 2013 में सलमान खान ने कोई फिल्म रिलीज नहीं की थी। उस समय शाहरुख खान की फिल्म चेनई एक्सप्रेस आई थी। इस बार सलमान खान की फिल्म राधे आने वाली थी। हालात को देखते हुए फिल्म तो रिलीज नहीं जिससे कहीं न कहीं फैन्स के साथ-साथ सलमान खान भी निराश हैं।

लेकिन सलमान खान की फिल्म हर ईद पर रिलीज होती है। वह लगातार ईद पर सुपरहिट फिल्म लेकर आते हैं। तो चलिए जानते हैं सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्मों ने कितनी कमाई की थी। साल 2019 में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी, फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 42. 30 करोड़ रहा और वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 325. 58 करोड़ रहा था।

2018 में आई फिल्म रेस 3 रिलीज हुई थी, जिसकी पहले दिन की कमाई 29.17 करोड़ थी। वर्ल्ड वाइड 249.98 करोड़ रुपये रहा था। 2017 में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट आई थी, फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 21.15 करोड़ रहा था, और वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 211.14 करोड़ रहा था। 2016 में फिल्म सुतलान आई थी, जिसकी पहले दिन की कमाई 36.54 करोड़ रुपये रहा था। वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 614.48 करोड़ रुपये रहा था। 2015 में बजरंगी भाई जान आई थी, जिसकी पहले दिन की कमाई 27.25 थी, वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 918. 18 करोड़ रहा। 

Web Title: due to coronavirus lockdown salaman khan cant release film,every Eid his film super hit collection
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे