Dream Girl 2 trailer: रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर, आयुष्मान खुराना ने पूजा के रूप में की वापसी

By मनाली रस्तोगी | Published: August 1, 2023 07:39 PM2023-08-01T19:39:13+5:302023-08-01T19:48:30+5:30

ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान अपने पूजा के अवतार को दूसरे स्तर पर ले जाते हैं। इस बार वह न सिर्फ पूजा की तरह बात कर रहे हैं बल्कि उन्हीं की तरह तैयार भी हुए हैं।

Dream Girl 2 Trailer Out Ayushmann Khurrana Returns As Pooja | Dream Girl 2 trailer: रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर, आयुष्मान खुराना ने पूजा के रूप में की वापसी

Photo Credit: Instagram

Highlightsआयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया।फिल्म के पहले भाग की तरह सीक्वल का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है।अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

मुंबई: आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया। फिल्म के पहले भाग की तरह सीक्वल का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान अपने पूजा अवतार को दूसरे स्तर पर ले जाते हैं। इस बार वह न सिर्फ पूजा की तरह बात कर रहे हैं बल्कि उन्हीं की तरह तैयार भी हुए हैं।

एक बार फिर वह कई पुरुषों को मजाक उड़ाते और बेवकूफ बनाते नजर आए हैं। ट्रेलर में राजपाल यादव, अन्नू कपूर, असरानी और परेश रावल समेत कई दिग्गज हास्य कलाकार नजर आ रहे हैं। अन्नू कपूर तो आयुष्मान की छाती पर वैक्सिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में अनन्या आयुष्मान के मेल अवतार के साथ रोमांस करती भी नजर आ रही हैं।

इससे पहले आयुष्मान खुराना ने ग्लैमरस महिला के गेटअप में अपना लुक सोशल मीडिया पर साझा किया था। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है। ड्रीम गर्ल 2 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल का आध्यात्मिक सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान एक कॉल सेंटर कर्मचारी के रूप में थे, जो ग्राहकों से महिला की आवाज में बात करता है। इसमें नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज और अभिषेक बनर्जी ने अभिनय किया। 

यह 200 रुपये करोड़ के सकल विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस संग्रह के साथ एक ब्लॉकबस्टर थी। ड्रीम गर्ल 2 पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी। निर्माताओं ने दावा किया कि फिल्म के लिए आवश्यक व्यापक वीएफएक्स कार्य के कारण देरी हुई।

Web Title: Dream Girl 2 Trailer Out Ayushmann Khurrana Returns As Pooja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे