'भारत' के रिलीज से पहले दिशा पाटनी का ये वीडियो कर देख फैंस हो जाएंगे हैरान, स्टंट करने में छोड़ रही हैं सभी को

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2019 02:21 PM2019-05-14T14:21:43+5:302019-05-14T14:21:43+5:30

दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, जो वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में दिशा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह स्टंट करती नजर आ रही हैं।

disha patani workout video on instagram | 'भारत' के रिलीज से पहले दिशा पाटनी का ये वीडियो कर देख फैंस हो जाएंगे हैरान, स्टंट करने में छोड़ रही हैं सभी को

'भारत' के रिलीज से पहले दिशा पाटनी का ये वीडियो कर देख फैंस हो जाएंगे हैरान, स्टंट करने में छोड़ रही हैं सभी को

 बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की फिल्म भारत जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। आज दिशा बॉलीवुड की  हिट एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं। दिशा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में दिशा का एक स्टंट करते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिशा आए दिन  सोशल मीडिया फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, जो वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में दिशा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में वह स्टंट करती नजर आ रही हैं। चंद सेकेंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो से साफ है कि वह अपने स्टंट से बड़े बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ने वाली हैं।


दिशा के इस नए वीडियो में वह फिटनेस मंत्र करने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो में वह काफी सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह से इस वीडियो पर भी अपलोड होते ही काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं।

दिशा पटानी ने बॉलीवुड में फिल्म एम एस धोनी से डेब्यू किया था। इस फिल्म में दिशा के काम को खूब सराहा गया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 में नजर आईं थी। अब दिशा सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी । ये फिल्म 5 जून को पर्दे पर रिलीज होगी।

Web Title: disha patani workout video on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे