दिशा पाटनी के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ पर्दे पर करेंगी धमाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2018 02:43 PM2018-05-30T14:43:32+5:302018-05-30T15:08:11+5:30

बाघी 2 की सफलता के बाद से अब बॉलीवुड में दिशा पाटनी  को एक के बाद एक बड़े प्रोटेक्स मिल रहे हैं।

Disha Patani to pair opposite Hrithik Roshan in Rohit Dhawan’s next? | दिशा पाटनी के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ पर्दे पर करेंगी धमाल

दिशा पाटनी के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ पर्दे पर करेंगी धमाल

मुंबई, 30 मई:   बाघी 2 की सफलता के बाद से अब बॉलीवुड में दिशा पाटनी  को एक के बाद एक बड़े प्रोटेक्स मिल रहे हैं। हाल ही में दिशा   सुपरस्टार सलमान के आने वाले पीरियड ड्रामा ' भारत ' में एक ट्रैपी कलाकार का रोल निभा रही हैं। 

Bold Pics: ब्लैक मोनोकिनी में नजर आईं दिशा पाटनी, फैंस ने की जमकर तारीफ
    

खबरों के मुताबिक अब उन्हें मौका मिला है रोहित धवन की फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन के विपरीत उनकी फिल्म की अभिनेत्री बनने का। इस आगामी फिल्म का निर्देशन  रोहित धवन कर रहे हैंऔर फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला करेंगे । 

रोहित धवन अभी अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ऋतिक भी उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री की तलाश में दिशा के पास जाते हैं। अभी कागज़ी कार्रवाई तो बाकी पर  मौखिक रूप से दिशा को  लिया गया हैं। अंतिम निर्णय लेने के बाद जून या जुलाई में इसकी घोषणा कर दी जाएगी। 

दिशा पाटनी ने बनाई सलमान खान की फिल्म भारत में जगह, इस रोल में आएंगी नजर
     
सूत्रों से खबर मिली है की ऋतिक अभी अपनी फिल्म '' सुपर ३० '' की शूटिंग  में व्यस्त हैं। इस फिल्म कि शूटिंग ख़त्म करते ही वह ''यश राज फिल्म्स '' की मूवी की शूटिंग अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ करेंगे।  उसके बाद ही अगले साल  दिसम्बर  या जनवरी में ऋतिक और दिशा रोहित की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

Web Title: Disha Patani to pair opposite Hrithik Roshan in Rohit Dhawan’s next?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे