ब्लैक बिकिनी में दिखा दिशा पाटनी का सेक्सी अवतार, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 9, 2019 11:17 AM2019-09-09T11:17:04+5:302019-09-09T11:17:04+5:30

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है।

disha patani shares photo in black bikini | ब्लैक बिकिनी में दिखा दिशा पाटनी का सेक्सी अवतार, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

ब्लैक बिकिनी में दिखा दिशा पाटनी का सेक्सी अवतार, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

दिशा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। दिशा आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दिशा पाटनी की फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। फैंस के बीच ये जमकर पसंद की जाती हैं।

हाल ही में दिशा ने अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। फोटो में वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं। इस फोटो में वह एक ब्रांड का विज्ञापन करती नजर आ रही हैं। इस तरह की फोटो दिशा आए दिन शेयर करती रहती हैं।

फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। उनके इस परफेक्ट फिगर वाले वुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस ने उनके लुक को देख कर लिखा है कि खतरनाक।

ऐसा नहीं है कि दिशा अपनी इस तरह की फोटो के कारण फैंस के बीच केवल छा ही जाती हैं कई बाद दिशा को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। बोल्ड फोटो डालकर दिशा कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। दिशा को आखिरी बार भारत फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम की जमकर तारीफ की गई थी।

Web Title: disha patani shares photo in black bikini

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे