दिशा पाटनी ने शेयर की बेडरूम की सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2019 02:48 PM2019-06-18T14:48:23+5:302019-06-18T14:48:23+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालकर आग लगाती रहती है।

disha patani shares hot photo on instagram | दिशा पाटनी ने शेयर की बेडरूम की सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

दिशा पाटनी ने शेयर की बेडरूम की सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Highlightsदिशा की फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन फैंस के बीच छाई रहती हैं।दिशा ने खास अंदाज में एक फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालकर आग लगाती रहती है। दिशा की फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन फैंस के बीच छाई रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की बैडरुम की फोटो सामने आई हैं।

दिशा ने खास अंदाज में एक फोटो शेयर की है। फोटो में वह सैटिन ब्लैंकेट और पिलो के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक नाइटी पहनी हुई है। ये फोटो बेडरूम की लग रही है।

देखें गैलरी: 'भारत' की सक्सेस के बाद दिशा पाटनी का ब्लैक बिकीनी में हॉट अवतार हुआ वायरल

इस सेक्सी फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि नरम और चिकनी महसूस करने से लेकर कामुक और स्टाइलिश होने तक! @Porticoindia द्वारा "जस्ट यू" मेरा बेडरूम सीक्रेट है इसे याद करने के लिए एक रात बनाना। इससे साफ है कि बेड का एड कर रही है।

यही कारण है कि वह बैड पर बैठी हुई नजर आई हैं। उनका ये अंदाज फैंस को खासा पसंद आया है। इससे पहले भी एक्ट्रेस सेक्सी अंदाज में अपनी फोटो शेयर कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर दिशा पाटनी के 22.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

और वह उनके लिए आए दिन बोल्ड और ब्यूटिफुल तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को बेस्ट विशेज दी थीं। 

Web Title: disha patani shares hot photo on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे