VIDEO: दिशा पाटनी ने खोल दिया राज, कहा- जो मैंने किया है वह किसी को नहीं करना चाहिए

By पल्लवी कुमारी | Published: April 20, 2018 08:02 PM2018-04-20T20:02:41+5:302018-04-20T20:02:41+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म बागी-2 को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Disha patani share her childhood story on mtv beats viral on social media | VIDEO: दिशा पाटनी ने खोल दिया राज, कहा- जो मैंने किया है वह किसी को नहीं करना चाहिए

VIDEO: दिशा पाटनी ने खोल दिया राज, कहा- जो मैंने किया है वह किसी को नहीं करना चाहिए

मुंबई, 20 अप्रैल: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म अपने जबरदस्त एक्शन को लेकर सुपरहिट हो गई है। बागी 2 में दोनों को एक साथ काफी पसंद किया गया है। 

दोनों फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी जगह इंटरव्यू देने जा रहे हैं। हाल ही में वह 'एमटीवी बीट्स' में एक साथ आए थे और यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार कहानी बताई। दिशा पाटनी ने यहां बताया कि उन्होंने ने अपने बचपन में कई ऐसे काम किए हैं जो किसी को नहीं करने चाहिए।  

दिशा पाटनी ने बताया कि वे बचपन में किस तरह लोगों को परेशान किया करती थीं। दिशा ने बताया, ''जब मैं छोटी थी, नए-नए टेलीफोन आए थे। मैं और मेरी सिस्टर, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे 'हाय, मैं फ्लां-फ्लां माता बात कर रही हूं। अकसर किसी भी भगवान का नाम लेते थे। लेकिन जो मैंने किया वो किसी नहीं करना चाहिए।" 

दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में डेब्यू 'MS Dhoni: The Untold Story से की थी। इससे पहले वह साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साउथ की इस फिल्म का नाम 'लोफर' है। इसके अलावा वह जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में काम कर चुकी हैं। 
 

Web Title: Disha patani share her childhood story on mtv beats viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे