दिशा पटानी ने अपनी हॉट फोटो में दिखाए एब्स, टाइगर श्रॉफ की बहन ने कह डाली ये बात

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 15, 2019 08:54 PM2019-11-15T20:54:17+5:302019-11-15T20:56:03+5:30

इस समय यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो रही है। दिशा इस फोटो में वो स्माइल करती नजर आ रही हैं। दिशा पटानी (Disha Patani Pics) की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Disha patani posted abs photo tiger shroff sister krishna shroff comment | दिशा पटानी ने अपनी हॉट फोटो में दिखाए एब्स, टाइगर श्रॉफ की बहन ने कह डाली ये बात

दिशा पटानी ने अपनी हॉट फोटो में दिखाए एब्स, टाइगर श्रॉफ की बहन ने कह डाली ये बात

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस और टायगर श्रॉफ की गर्लफ्रैंड दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटों में दिशा अपने एब्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। ये फोटो इतनी शानदार है कि इस पर अब तक कई लोगों के कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं।

दिशा पटानी की इस फोटो पर अब टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का रिएक्शन आया है। उन्होंने दिशा के फोटो पर लिखा है... Bodyyy. साथ ही आग वाला इमोजी भी बनाया है। यानी कृष्णा यह कहना चाह रही हैं कि दिशा तुम्हारी बॉडी ने तो आग लगा दी।

इस समय यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो रही है। दिशा इस फोटो में वो स्माइल करती नजर आ रही हैं। दिशा पटानी (Disha Patani Pics) की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरें आए दिन शेयर करती हैं। उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं। हाल ही में दिशा ने यूट्यूब चैनल पर अपना अकाउंट भी बनाया है जिस पर वे अपने वीडियो पोस्ट करते रहती हैं।

Web Title: Disha patani posted abs photo tiger shroff sister krishna shroff comment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे