दिशा पाटनी खुद को मानने लगी हैं आलू, ये है खास कारण

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 20, 2019 07:58 AM2019-05-20T07:58:39+5:302019-05-20T07:58:39+5:30

दिशा पटानी वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे फिट और शानदार फिगर वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं

disha patani calls herself potato know the reason | दिशा पाटनी खुद को मानने लगी हैं आलू, ये है खास कारण

दिशा पाटनी खुद को मानने लगी हैं आलू, ये है खास कारण

दिशा पटानी वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे फिट और शानदार फिगर वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद को आलू की तरह गोल-मटोल करार देकर खुद का मजाक उड़ाया. दरअसल, दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह आदित्य रॉय कपूर और क्रू मेंबर्स के साथ पूल में नजर आ रही हैं.

इनमें वह डाइविंग सूट पहनी हुई हैं. दिशा ने फोटोज शेयर करते हुए खुद को आलू बुलाया और इसकी वजह भी बताई. उन्होंने कहा, ''तीन दिन खाने में चीटिंग करने के बाद आप आलू की तरह दिखने लगते हैं.'' उन्होंने पिछले कुछ दिनों में ऐसा ही किया, जिसका असर उनके फीगर पर हुआ है और वह आलू की तरह गोल-मटोल हो गई हैं.

वैसे दूसरे फोटो में दिशा ने बताया है कि यह फोटो स्विमिंग ट्रेनिंग के दौरान का है जो कि फिल्म 'मलंग' के लिए उन्हें दी जा रही है. यह एक रोमांटिक हॉरर फिल्म है. इसे मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में आदित्य राय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम रोल में दिखेंगे.

Web Title: disha patani calls herself potato know the reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे