आदित्य ठाकरे को दिशा पाटनी ने किया बर्थडे विश, कभी दोनों के अफेयर की उड़ी थी अफवाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 13, 2020 02:03 PM2020-06-13T14:03:10+5:302020-06-13T14:03:10+5:30

आज दिशा पाटनी का जन्मदिन है, इसके महाराष्ट्र सरकार में केबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे का भी आज बर्थडे है

disha patani birthday wish to aaditya thackeray | आदित्य ठाकरे को दिशा पाटनी ने किया बर्थडे विश, कभी दोनों के अफेयर की उड़ी थी अफवाह

आदित्य को दिशा ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsआदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण मंत्रालय की बागडोर संभाल रहे हैंआदित्य ठाकरे 30 साल के हो गए हैं

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं। दिशा ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है जिनमें फैंस ने उनको काफी पसंद भी किया है। ऐसे में आज दिशा का जन्मदिन है। दिशा को जन्मदिन के खास मौके पर फैंस और सेलेब्स हर कोई एक्ट्रेस को बधाई दे रहा है। लेकिन दिशा ने इस मौके पर आदित्य ठाकरे को बर्थडे विश किया है।

एक्ट्रेस दिशा ने अपने जन्मदिन के मौके पर शिव सेना प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को बर्थडे विश किया है। आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण मंत्रालय की बागडोर संभाल रहे हैं। वह दिशा पाटनी के काफी अच्छे दोस्त हैं। खास बात यह है कि आज आदित्य ठाकरे का भी बर्थडे है।

आदित्य ठाकरे 30 साल के हो गए हैं। दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर उन्हें विश करते हुए लिखा, 'आदित्य ठाकरे खुशियों से भरा जन्मदिन बीते, खुश रहे हैं और चमकते रहें। दिशा के विश वाले ट्वीट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और इतना ही नहीं उनके साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।


आदित्य-दिशा की अफेयर की खबरें

एक बार आदित्य और दिशा साथ में लंच पर गए थे । जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी थीं। फैंस फोटो देखकर थोड़ा चौंक गए थे कि वह टाइगर को छोड़कर आदित्य के साथ क्यों गईं। दिशा पठानी और टाइगर श्रॉफ ने हालांकि अब तक जग जाहिर नहीं किया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि शो कॉफी विद करण में टाइगर ने कहा था कि उन्हें दिशा की कंपनी अच्छी लगती है ,उनकी और दिशा की सोच एक एक जैसी है ।

 टाइगर के मुताबिक उनके जीवन में बहुत सारे दोस्त नहीं हैं लेकिन दिशा उनमें से हैं जो पूरे बॉलीवुड में सबसे खास दोस्त हैं। दिशा जल्द ही अपनी फिल्म भारत में लीड रोल में सलमान खान,कैटरीना,तब्बू के अलावा  नजर आएंगी। 


 

Web Title: disha patani birthday wish to aaditya thackeray

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे