पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात, बोले- मुझे बाकी किसी का नहीं पता, लेकिन मैं ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2020 03:19 PM2020-04-04T15:19:36+5:302020-04-04T15:19:36+5:30

शेखर कपूर (Shekhar Kapur Twitter ) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे बाकी किसी का नहीं पता, लेकिन मैं रविवार को रात नौ बजे 9 मिनट के लिये दीया जरूर जलाऊंगा।

director shekhar kapur tweet viral on pm modi appeal for lightning | पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने कही ये बात, बोले- मुझे बाकी किसी का नहीं पता, लेकिन मैं ...

फाइल फोटो

Highlightsपीएम ने कहा है कि इस बार पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाएएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देशवासियों को सुबह नौ बजे वीडियो संदेश जारी कर संबोधित किया है। इस वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस और लाॉकडाउन को लेकर कई बातें कहीं। पीएम मोदी ने लोगों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे का 9 मिनट का समय मांगा है। पीएम की इस बात पर बॉलीवुड डायरेक्टर शेखर कपूर ने इस पर रिएक्शन पेश किया है।

पीएम ने कहा है कि इस बार पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाए। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा है कि 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे, और अपने घर की खिड़की या दरवाजे पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाएंगे।

शेखर कपूर (Shekhar Kapur Twitter ) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे बाकी किसी का नहीं पता, लेकिन मैं रविवार को रात नौ बजे 9 मिनट के लिये दीया जरूर जलाऊंगा।भारत के लोगों के साथ एकजुटता में खड़े होने के लिए। हमारे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सम्मानित करने के लिए और इस समय में साहस और भाग्य के लिए प्रार्थना करने के लिए। जैसा कि हम दिवाली पर अपने दिलों में सच्चाई का मार्गदर्शन करने के लिए करते हैं।


शेखर कपूर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। शेखर कपूर (Shekhar Kapur) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


पीएम मोदी ने क्या कहा है 

पीएम मोदी ने कहा, ''130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 5 अप्रैल को रविवार को, रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता  हूं।ध्यान से सुनिएगा, 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। 

 उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा।

Web Title: director shekhar kapur tweet viral on pm modi appeal for lightning

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे