फेक कास्टिंग कॉल और वरुण धवन के साथ दो फिल्में टालने पर डायरेक्टर शशांक खेतान ने दी, कहा- ऐसे लोग सजा के हकदार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 13, 2020 02:51 PM2020-06-13T14:51:35+5:302020-06-13T14:51:35+5:30

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'मिस्‍टर लेले' में कास्टिंग करने को लेकर एक एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है। 1 जनवरी 2021 को इस फिल्म को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिलहला इसे बंद कर दिया गया है।

director shashank khaitan clarified on postponing two films | फेक कास्टिंग कॉल और वरुण धवन के साथ दो फिल्में टालने पर डायरेक्टर शशांक खेतान ने दी, कहा- ऐसे लोग सजा के हकदार

शशांक खेतान ने पेश की सफाई (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsनितेश शर्मा नामक जिस डायरेक्टर पर यह आरोप लगाया गया है, प्रोडक्शन ने उससे किनारा कर लिया है।शशांक खेतान ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्‍ट में लिखा कि एक्ट्रेस की तरफ से उन्हें लगातार मैसेज आ रहे हैं।

लॉकडाउन के कारण बीते कई दिनो से फिल्मों की शूटिंग नहीं हो पाई है। ऐसे में हर कोई अब एक फिर से काम पर वापस आने को बेताब है। इन दिनों स्ट्रगलिंग स्टार्स सबसे ज्यादा परेशान हैं। ऐसे में इन स्टार्स का जमकर फायदा भी उठाया जा रहा है। आए दिन किसी न किसी बड़े स्टार और प्रोड्यूसर के बैनर से फिल्मों की कास्टिंग कॉल सर्कुलेट हो रही है। शुक्रवार को धर्मा प्रोड्क्शन को लेकर एक खबर सामने आई थी

करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्‍शन पर एक एक्ट्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है। ऐक्‍ट्रेस का आरोप है कि फिल्म 'मिस्‍टर लेले' में कास्‍ट‍िंग के बदले उनसे डर्टी टॉक करने की मांग की गई। एक्ट्रेस ने साथ ही बताया कि पहले उनसे ऑडिशन के लिए पैसों की मांग की गई। लेकिन जब उन्होंने आर्थिक तंगी का हवाला दिया तो कास्‍ट‍िंग डायरेक्ट ने उनके सामने डर्टी टॉक करने की डिमांड रख दी। 

इस पर डायरेक्टर शशांक खेतान में स्थिति स्पष्ट की। सोशल मीडिया पर साफ कहा कि फिल्म अभी रुकी हुई है ऐसे में इसकी कास्टिंग कॉल पर भरोसा ना रखें। इस बारे में डायरेक्टर शशांक ने भास्कर को दिए इंटरव्यू में बातचीत की है।

खेतान ने कहा है कि मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कहा है कि यह एक गुनाह है। ऐसा करने वाले सजा के हकदार है।  फिल्म अभी तक शुरू भी नहीं हुई हौ और इसको लेकर मैंने मार्च में बस जानकारी दी थी।करण, वरुण और मैंने मिलकर सभी की सहमति से तय किया था कि फिल्म की शूटिंग आगे टलेगी। मैं और वरुण फिर साथ आएंगे। या तो इसी फिल्म पर या किसी और प्रोजेक्ट पर। फिलहाल वह फिल्म अभी नहीं बनेगी। 

मुझे अपने आप से भी काफी उम्मीदें हैं। मगर अभी जो हालात हैं, उसके प्रति हमें काफी जवाबदेह भरा नजरिया रखना होगा। हम लोग ऐसा माहौल बनाएं कि हर कोई सुरक्षा के साथ वापसी कर सकें। हम सभी का फोकस एक ऐसे माहौल के निर्माण पर है, जहां हर कोई सेफ महसूस कर सके। उसके बाद हम कदम उठाएंगे।

जानें पूरा मामला

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद धर्मा प्रॉडक्‍शन ने इससे दूरी बना ली है। नितेश शर्मा नामक जिस डायरेक्टर पर यह आरोप लगाया गया है, प्रोडक्शन ने उससे किनारा कर लिया है। ऐक्ट्रेस का दावा है कि नितेश शर्मा नामक शख्‍स ने खुद को धर्मा प्रॉडक्शन का कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर बताकर उनके साथ इस तरह की बातचीत की। फोन पर चैट में ऑडिशन के लिए पैसे नहीं होने की बात कहने पर नितेश शर्मा ने उनसे बहुत सी गंदी बातें कही। 

अब डायरेक्‍टर शशांक खेतान ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी बात रखी है। शशांक ने अपने बयान में नितेश शर्मा नामक किसी शख्स को पहचानने से इंकार कर दिया है। उन्‍होंने बताया कि 'मिस्‍टर लेले' पर अभी कोई काम नहीं हो रहा है और कास्टिंग का यह फोन कॉल एक स्कैम है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों से भी इस तरह की फर्जी कॉल्स से सावधान रहने को कहा। 

Web Title: director shashank khaitan clarified on postponing two films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे