डायरेक्टर ने लगाई मुहर दिल्ली चुनाव में होगी किसकी जीत, ट्वीट करके कही बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 2, 2020 11:17 AM2020-02-02T11:17:25+5:302020-02-02T11:17:25+5:30

सत्ताधारी आप को हराने कि लिए अमित शाह जीत तोड़ मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली चुनाव पर अनुभव सिन्हा ने टिप्पणी पेश की है।

Director Anubhan Sinha who will win the Delhi elections | डायरेक्टर ने लगाई मुहर दिल्ली चुनाव में होगी किसकी जीत, ट्वीट करके कही बात

डायरेक्टर ने लगाई मुहर दिल्ली चुनाव में होगी किसकी जीत, ट्वीट करके कही बात

Highlightsबॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अनुभव ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार फिर से डायरेक्टर ने निशाना साधा है।

दूसरी तरफ इन दिनों दिल्ली में होने वाले चुनाव के लिए पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। आम आदमी पार्टी,बीजेपी और कांग्रेस ने  चुनाव में जीत के लिए कमर कस है। सत्ताधारी आप को हराने कि लिए अमित शाह जीत तोड़ मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में दिल्ली चुनाव पर अनुभव सिन्हा ने टिप्पणी पेश की है।

अनुभव ने ट्वीट करके साफ किया है कि इस बार दिल्ली में किसी जीत होगी। डायरेक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि जीतेगा तो केजरीवाल ही। उनके इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

अब तक के सामने आए रुझानों से साफ लग रहा है कि दिल्ली में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है। लेकिन दूसरी तरफ अमित शाह भी पूरी दम झोंकते नजर आ रहे हैं। अमित शाह की जबरदस्त मेहनत के बाद लग रहा है कि दिल्ली में बीजेपी आप को कड़ी टक्कर दे सकती है। 

Web Title: Director Anubhan Sinha who will win the Delhi elections

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे