दिलजीत दोसांझ जन्मदिनः यही हैं वो 7 गाने, जिनसे दोसांझ ने सबके दिल-जीत लिए

By गुलनीत कौर | Published: January 6, 2018 10:32 AM2018-01-06T10:32:28+5:302018-01-06T10:53:19+5:30

दिलजीत के ये गाने हर शादी और पार्टी की शान बन जाते हैं, आप भी सुनें।

diljit dosanjh super hit songs | दिलजीत दोसांझ जन्मदिनः यही हैं वो 7 गाने, जिनसे दोसांझ ने सबके दिल-जीत लिए

दिलजीत दोसांझ जन्मदिनः यही हैं वो 7 गाने, जिनसे दोसांझ ने सबके दिल-जीत लिए

जबरदस्त गायकी, किलर लुक्स, बेमिसाल एक्टिंग और 'वखरा स्वैग' लिए हुए दिलजीत सिंह दोसांझ पंजाब की शान बन गए हैं। गायकी हो या अभिनय, दिलजीत ने हर क्षेत्र में बेहतरीन मुकाम हासिल किया है। इन्हें पंजाब का सुपरस्टार तो कहा ही जाता है, साथ ही धीरे-धीरे 'उड़ता पंजाब' और 'फिल्लौरी' जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना रहे हैं दिलजीत। 

दिलजीत के गानों के करोड़ों दीवाने हैं। लड़कियां तो उनकी क्यूट और किलर लुक पर मरती ही हैं लेकिन उनके पॉप पंजाबी गाने हर शादी या सेलिब्रेशन की धड़कन बन जाते हैं। यहां पेश कर रहे हैं दिलजीत के आजतक के सुपर डुपर हिट गाने जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देने के लिए काफी हैं। 

नॉटी बिल्लो

अनुष्का शर्मा के साथ आई दिलजीत की फिल्म 'फिल्लौरी' का यह गाना सुपर हिट हुआ था। फिल्म के इस आइटम नंबर ने ऑन एयर होते ही तहलका मचा दिया था। आप भी सुनें:

स्वीटू

ये दिलजीत की पंजाबी फिल्म 'डिस्को सिंह' का गाना है। इस फिल्म में दिलजीत सुरवीन चावला के साथ नजर आए थे। ये गाना पंजाबी ही नहीं, सभी शादियों में बहुत जोरों शोरों से बजाया जाता है। सुनें इसके बोल: 


डू यू नो

दिलजीत की म्यूजिक एल्बम का ये गाना पिछले साल ही लांच हुआ था। इस गाने के आने से पहले ही लोगों ने इसके टीजर को बहुत पसंद किया था। और लॉन्च होने के बाद सोशल मीडिया पर इस गाने पर एक्ट करते हुए हजारों लोगों को देखा गया। सुनें ये सूथिंग गाना: 

मूव योर लक्क

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' का यह गाना आइटम नंबर था। फिल्म से अधिक इस गाने ने प्रसिद्धि हासिल की थी। गाने में दिलजीत की लीड आवाज के अलावा बादशाह का 'रैप' भी शामिल था। सुनें इसका अमेजिंग म्यूजिक: 

टुंग टुंग बजे

अक्षय की फिल्म सिंह इज ब्लिंग का ये गाना हर पार्टी की शान होता है। यूथ में ये गाना सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इसकी जोरदार बीट्स नाचने के लिए मजबूर कर देती हैं। डांस करने का मन हो तो एक बार आप भी सुनें इसे: 

5 तारा

अब पार्टी हो या शादी ब्याह का माहौल, दिलजीत के इस गाने के बिना आजकल सब अधूरा लगता है। ऐसा लगता है जैसे दिलजीत ने खास तौर से शराबियों के लिए ये गाना बनाया हो, लेकिन इसकी जबरदस्त बीट्स के चलते इसपर थिरकते सभी हैं। सुनें आप भी: 

पटियाला पेग

आशिक का दिल टूटा हो और मूड चिल करना हो तो दिलजीत के इस गाने से बढ़िया कुछ नहीं है। वैसे बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी की जुबान पर ये गाना चढ़ा हुआ है और हर पार्टी की शान बनता है। आप भी सुनें और चिल करें अपना मूड: 

Web Title: diljit dosanjh super hit songs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे