नसीरुद्दीन शाह हुए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, दिलीप कुमार भी यही हैं एडमिट; शाह के फेफड़ों में मिला पैच

By अनिल शर्मा | Published: June 30, 2021 01:16 PM2021-06-30T13:16:07+5:302021-06-30T14:25:11+5:30

रत्ना पाठक शाह ने मीडिया को बताया कि शाह को निमोनिया हुआ है और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है।

Dilip Kumar Naseeruddin Shah admitted to Hinduja Hospital due to pneumonia | नसीरुद्दीन शाह हुए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, दिलीप कुमार भी यही हैं एडमिट; शाह के फेफड़ों में मिला पैच

नसीरुद्दीन शाह हुए हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, दिलीप कुमार भी यही हैं एडमिट; शाह के फेफड़ों में मिला पैच

Highlightsरत्ना पाठक शाह ने मीडिया को बताया कि शाह को निमोनिया हुआ हैपाठक के मुताबिक शाह का स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है नसीरुद्दीन शाह और दिलीप कुमार दोनों हिंदुजा अस्पताल में एडमिट हुए हैं

 जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया होने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह की पत्नी एवं अदाकारा रत्ना पाठक शाह ने बुधवार को बताया कि अभिनेता (70) को मंगलवार को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि वेटरन एक्टर दिलीप कुमार भी इसी अस्पताल में सांस संबंधी शिकायत के बाद एडमिट हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया हुआ है और अभी उनका इलाज चल रहा है।

रत्ना पाठक शाह ने मीडिया को बताया कि शाह को निमोनिया हुआ है और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है। उन पर इलाज का असर दिख रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

रिपोर्ट की मानें तो नसीरुद्दीन शाह को 2 दिन पहले ही मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती (Naseeruddin Shah hospitalised) कराया गया है। उनको निमोनिया की शिकायत है और उनके फेफड़ों में पैच भी पाया गया है। नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक और उनके बच्चे भी हॉस्पिटल में लगातार मौजूद हैं। कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आखिरी बार 2020 में ड्रामा ‘मी रक़्सम’ में नजर आए थे। 

नसीरुद्दीन शाह का जन्म उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुआ। लेकिन उनका निवास स्थान मुंबई है। उनके पिता का नाम एले मोहम्मद शाह है और उनकि माता का नाम फर्रुख सुल्तान है। शाह के दो भाई भी हैं। नसीरुद्दीन शाह ने अपना स्कूल अजमेर के सेंट एन्सलमाज से किया है। इसके बाद ग्रेजुएशन के लिए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय चले आए। यहां से पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होने दिल्ली के नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया।

Web Title: Dilip Kumar Naseeruddin Shah admitted to Hinduja Hospital due to pneumonia

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे