Dildaar Dulha: यूपी में रिलीज हुई जोया खान और प्रवेश लाल यादव की फिल्म 'दिलदार दूल्हा', फैंस को पसंद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 25, 2022 08:17 PM2022-06-25T20:17:14+5:302022-06-25T20:17:56+5:30

Dildaar Dulha: QQफिल्म को देखने के लिए महिला दर्शक भी बड़ी संख्या में सिनेमाघरों के अंदर आ रही हैं. यह बड़ी बात है. हमने फिल्म को अभी यूपी में रिलीज किया है.

Dildaar Dulha Zoya Khan and Pravesh Lal Yadav's film 'Dildar Dulha' released in UP fans like it | Dildaar Dulha: यूपी में रिलीज हुई जोया खान और प्रवेश लाल यादव की फिल्म 'दिलदार दूल्हा', फैंस को पसंद

हॉल से बाहर आये दर्शकों ने कहा कि इस फिल्म की कहानी से हमें प्रेरणा भी मिलती हैं.

Highlights फ़िल्म 'दिलदार दूल्हा'  की कहानी त्रिकोणीय प्रेम कथा वाली है.फिल्म का हर सीन दर्शकों को इम्प्रेस करता है.

Dildaar Dulha: जोया खान और प्रवेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'दिलदार दूल्हा' यूपी के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है, जहाँ पहले दिन दर्शकों ने फिल्म को खूब सराहा है.  इस फिल्म के लिए भोजपुरी सिनेमा के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

जब यह रिलीज हो चुका तब यह दर्शकों को पसंद भी बेहद आ रही है. फिल्म में जोया खान और प्रवेश लाल यादव की केमेस्ट्री लोगों को आकर्षित करने वाली है. इस फिल्म के निर्माता - निर्देशक महमूद आलम हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म को पहले दिन अच्छी ओपनिंग मिली है. हमारी फिल्म बेहद पारिवारिक और संस्कारों वाली है.

फिल्म को देखने के लिए महिला दर्शक भी बड़ी संख्या में सिनेमाघरों के अंदर आ रही हैं. यह बड़ी बात है. हमने फिल्म को अभी यूपी में रिलीज किया है. यहाँ मिले रिस्पोंस के बाद हम अब अपनी फिल्म को और जगहों पर भी रिलीज करेंगे. मां शांति मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत आलम ब्रदर्स प्रोडक्शन की आलम ब्रदर्स कृत फ़िल्म 'दिलदार दूल्हा'  की कहानी त्रिकोणीय प्रेम कथा वाली है.

फिल्म का हर सीन दर्शकों को इम्प्रेस करता है. हॉल से बाहर आये दर्शकों ने कहा कि इस फिल्म की कहानी से हमें प्रेरणा भी मिलती हैं.  गीत - संगीत के लिहाज से भी यह फ़िल्म लाजवाब है.  आपको बता दें कि फ़िल्म दिलदार दूल्हा में जोया खान, प्रवेश लाल यादव,  के साथ ऋचा दीक्षित, अनूप अरोड़ा, ऋतु पांडेय, विजय महादेव, के के गोस्वामी, कादिर शेख और फारुख मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं.  म्यूजिक प्रमोद गुप्ता और लिरिक्स जाहिद अख्तर, बाबर बेदर्दी और लक्ष्मण जी का है. 

Web Title: Dildaar Dulha Zoya Khan and Pravesh Lal Yadav's film 'Dildar Dulha' released in UP fans like it

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे