पर्दे पर आएगी 'हम दिल दे चुके सनम 2', क्या 20 साल बाद बनेगी सलमान खान-ऐश्वर्या राय की जोड़ी?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 5, 2019 08:54 AM2019-03-05T08:54:06+5:302019-03-05T08:54:06+5:30

सलमान खान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने वाले हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम 'हम दिल दे चुके सनम 2' होगा

dil de chuke sanam 2 actress will salman aishwarya come together for film | पर्दे पर आएगी 'हम दिल दे चुके सनम 2', क्या 20 साल बाद बनेगी सलमान खान-ऐश्वर्या राय की जोड़ी?

पर्दे पर आएगी 'हम दिल दे चुके सनम 2', क्या 20 साल बाद बनेगी सलमान खान-ऐश्वर्या राय की जोड़ी?

सलमान खान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने वाले हैं. हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम 'हम दिल दे चुके सनम 2' होगा. यह सलमान और ऐश्वर्या रॉय की 1999 में आई सुपरहिट फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की सीक्वल फिल्म होगी.

इस फिल्म में सलमान और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री सिनेप्रेमियों को बेहद पसंद आई थीं, लेकिन इसी फिल्म के बाद दोनों की रियल लाइफ केमिस्ट्री ऐसी बिगड़ी कि दोनों एक-दूसरे के सामने आने से कतराने लगे. उन्होंने कोई फिल्म भी साथ नहीं की. ताजा खबरों के मुताबिक भंसाली इस फिल्म में सलमान के साथ ऐश्वर्या को कास्ट करना चाहते हैं.

उनके ना कहने की स्थिति में भंसाली अपनी फेवरेट दीपिका पादुकोण को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं. हालांकि सलमान ऐश की बजाय कटरीना कैफ को रखना चाहते हैं. फिलहाल इस फिल्म के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं है, लेकिन यदि ऐश्वर्या इस फिल्म के लिए अपनी रजामंदी दे देती है तो सलमान के साथ उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

Web Title: dil de chuke sanam 2 actress will salman aishwarya come together for film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे