इस दिन रिलीज होगी अभिनेता धनुष की फिल्म ‘नाने वरुवेन’, भाई सेल्वाराघवन ने किया है निर्देशन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 20, 2022 04:14 PM2022-09-20T16:14:15+5:302022-09-20T16:21:10+5:30

धनुष ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर तमिल मनोवैज्ञानिक एक्शन-ड्रामा फिल्म के रिलीज होने की जानकारी साझा की है।

Dhanush Nane Varuven will release on 29 sep Selvaraghavan has directed the film | इस दिन रिलीज होगी अभिनेता धनुष की फिल्म ‘नाने वरुवेन’, भाई सेल्वाराघवन ने किया है निर्देशन

इस दिन रिलीज होगी अभिनेता धनुष की फिल्म ‘नाने वरुवेन’, भाई सेल्वाराघवन ने किया है निर्देशन

Highlightsधनुष की ‘‘नाने वरुवेन 29 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी।धनुष के भाई, फिल्म निर्माता-लेखक सेल्वाराघवन ने ‘नाने वरुवेन’ का निर्देशन किया है।

लॉस एंजिलिसः अभिनेता धनुष ने मंगलवार को बताया कि उनकी आगामी फिल्म ‘नाने वरुवेन’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में 29 सितंबर को दस्तक देगी। धनुष ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर तमिल मनोवैज्ञानिक एक्शन-ड्रामा फिल्म के रिलीज होने की जानकारी साझा की।

उन्होंने फिल्म के पोस्टर के कैप्शन में लिखा, ‘‘नाने वरुवेन 29 सितंबर को दुनियाभर में।’’ धनुष के भाई, फिल्म निर्माता-लेखक सेल्वाराघवन ने ‘नाने वरुवेन’ का निर्देशन किया है। दोनों ने इससे पहले एक साथ ‘थुल्लुवाधो इलामाई’, ‘कधल कोंदेइन’, ‘पुदुपेट्टई’, ‘मयाक्कम अन्ना’ के अलावा ‘7जी रैनबो कॉलोनी’ में भी काम किया है।

‘नाने वरुवेन’ फिल्म के लिए संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है। इस बीच, धनुष ने अपनी तमिल-तेलुगु फिल्म ‘सर’ (‘वाथी’) की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। इस मौके पर एली ने कहा, "एक ऐसी फिल्म में होना एक असली एहसास है जो अपनी रिलीज से पहले ही काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी है।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं अपने फैंस के साथ अपनी भूमिका के बारे में अधिक जानकारी साझा करना जरूर पसंद करूंगी लेकिन यह तो समय ही बताएगा। बकौल एली- मुझे यह देखकर भी खुशी हो रही है कि कैसे हर कोई मेरी और धनुष की केमिस्ट्री को पसंद कर रहा है।

भाषा इनपुट के साथ

Web Title: Dhanush Nane Varuven will release on 29 sep Selvaraghavan has directed the film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे