पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की बायोपिक का पहला पोस्टर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने किया जारी, जानें रिलीज डेट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 9, 2020 02:19 PM2020-02-09T14:19:12+5:302020-02-09T14:20:46+5:30

इस मौके पर प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि कहानी बताएगी कि मेहनत से शख्स कहां पहुंच सकता है।

Delhi: Prakash Javadekar unveils first look poster of biopic on former President APJ Abdul Kalam | पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की बायोपिक का पहला पोस्टर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने किया जारी, जानें रिलीज डेट

पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की बायोपिक का पहला पोस्टर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने किया जारी, जानें रिलीज डेट

देश के पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के जीवन पर आधारित बन रही बायोपिक फिल्म का पहला पोस्टर रविवार (09 फरवरी) को जारी हो गया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने इस पोस्टर को जारी किया। इस दौरान डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी मौजूद थे। इस मौके पर प्रकाश जावेड़कर ने कहा कि कहानी बताएगी कि मेहनत से शख्स कहां पहुंच सकता है। बता दें कि यह फिल्म इस साल के अंत तक आएगी।


इससे पहले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल ने ट्विट कर बताया था कि वह जल्द ही अब्दुल कलाम के जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है। 2019 में प्रधानमंत्री के जीवन  पर फिल्म बनी थी जिसमें विवेक ओबेरॉय लीड रोल में थे। अह खबर आ रही है कि अब्दुल कलाम भी पर्दे पर पेश किए जाएंगे।

अब्दुल कलाम के जीवन पर फिल्म बनना उनके चाहने वालों के लिए खुशी की बात है। अब्दुल कलाम बच्चों से विशेष प्रेम करते थे। फिल्म में उनके हर एक पड़ाव को दिखाया जा सकता। 

Web Title: Delhi: Prakash Javadekar unveils first look poster of biopic on former President APJ Abdul Kalam

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे