निर्भया रेप पर एक और फिल्म, बेहद घिनौने और भद्दे डायलॉग के साथ ट्रेलर रिलीज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 15, 2018 01:41 PM2018-12-15T13:41:28+5:302018-12-15T13:51:38+5:30

इस फिल्‍म का नाम है, दिल्ली बस। इसे शरीक मिन्हाज ने निर्देशित किया है। फिल्म की कॉस्ट में बड़े नामों में शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम हैं। इसके अलावा दिव्या सिंह, अनजान श्रीवास्तव व संजय सिंह का नाम है।

Delhi Bus: Another movie on Nirbhaya Rape, trailer release with extremely abominable and unspeakable dialogue | निर्भया रेप पर एक और फिल्म, बेहद घिनौने और भद्दे डायलॉग के साथ ट्रेलर रिलीज

दिल्ली बस का पोस्टर

Highlights1 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में यह बताने की कोशिश की जा रही है कि उस रात दो युवा दिल्ली की सड़क पर बाइक खराब होने के चलते सड़क पर किसी साधन की खोज में निकल जाते हैं। । इस दौरान वे एक ऑटोरिक्‍शा को वाले को रोकते हैं, लेकिन वह ठंड का बहाना बनाकर उन्हें ले जाता।

निर्भया हत्याकांड एक दर्दनाक और हृदय विदारक घटना थी। इस विषय पर अलग-अलग फिल्मकारों ने अपने-अपने ढंग से मामले को बताने की पहले भी केशिश की है। लेकिन पूरी घटना को आधार बनाकर पहली बार एक फीचर फिल्म बड़े पर्दे पर आ रही है।

इस फिल्‍म का नाम है, दिल्ली बस। इसे शरीक मिन्हाज ने निर्देशित किया है। फिल्म की कॉस्ट में बड़े नामों में शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम हैं। इसके अलावा दिव्या सिंह, अनजान श्रीवास्तव व संजय सिंह का नाम है।

ट्रेलर में 16 दिसंबर की रात की कहानी को दिखाया जा रहा है। ट्रेलर में दिख रहे दृश्य उस विभत्स घटना को फिर से कुरेदते हैं। इस दौरान बलात्कारियों द्वारा बोले जा रहे डायलॉग, किसी बी ग्रेड फिल्मों के से हैं। फिल्म में निर्भया की मां के दृश्य भी हैं।

1 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में यह बताने की कोशिश की जा रही है कि उस रात दो युवा दिल्ली की सड़क पर बाइक खराब होने के चलते सड़क पर किसी साधन की खोज में निकल जाते हैं। इस दौरान वे एक ऑटोरिक्‍शा को वाले को रोकते हैं, लेकिन वह ठंड का बहाना बनाकर उन्हें ले जाता।

इसके बाद एक बस उन्हें खुद ही रोककर लिफ्ट देती है, जिसमें पहले से लोग मौजूद रहते हैं। बस में युवती को देख वे बेकाबू हो जाते हैं, इसके बाद यह विभत्स घटना घटती है। ट्रेलर में घटना के दौरान बोले जा रहे डायलॉग का हम यहां उल्लेख नहीं कर रहे हैं। निर्भया मामले में नये सिरे इन बातों को फिर से चर्चा में लाने के कितनी आवश्यकता है, यह फिल्म के मेकर जानें।

ये कहानी फिल्म मेकर्स को किसने बताई, यह एक सवाल है? फिल्म के ट्रेलर में इसे एक सच्ची घटना पर आधारित होने का दावा किया जा रहा है। लेकिन क्या इस कहानी को एक फिल्म के रूप में लोगों को सामने लाना चाहिए? एक कमर्शिल फिल्म की तरह? यह एक चर्चा विषय हो सकता है। निर्भया रेप की बरसी के पहले यह ट्रेलर रिलीज किया गया है।

बहरहाल- ये रहा दिल्ली बस का ट्रेलर

English summary :
Delhi Bus - Official Trailer has been released on 14th December 2018 on Youtube by Zee Music Company. Vipul Shah's Delhi Bus is based on true incident, 2012 Delhi gang rape, Nirbhaya case. Delhi Bus is the story of the darkest night which shooked the whole nation.


Web Title: Delhi Bus: Another movie on Nirbhaya Rape, trailer release with extremely abominable and unspeakable dialogue

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे