पुडुचेरी में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की छपाक, एसिड अटैक पर बनी है फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2020 02:51 PM2020-01-10T14:51:36+5:302020-01-10T14:51:36+5:30

छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है लेकिन फिल्म को रिलीज के बाद पुडुचेरी में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Deepika Padukone's tax free in Puducherry | पुडुचेरी में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की छपाक, एसिड अटैक पर बनी है फिल्म

पुडुचेरी में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की छपाक, एसिड अटैक पर बनी है फिल्म

Highlightsजवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हिंसा होने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची थीं।दीपिका का जेएनयू जाना चर्चा का विषय बन गया है।

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हिंसा होने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची थीं। दीपिका का जेएनयू जाना चर्चा का विषय बन गया है। कुछ लोग दीपिका के जेएनयू जाने पर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसके विरोध में उतरे हैं और फिल्म को त्यागने की बात कह रहे हैं।ऐसे में फिल्म रिलीज से बाद टैक्स फ्री हो गई है।


ऐसे में 10 जनवरी को रिलीज हो रही है और मध्य प्रदेश के बाद फिल्म को पुडुचेरी  में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इससे पहले मध्य प्रदेश में फिल्म रिलीज से पहले ही टैक्स फ्री की गई थी।

कांग्रेस शासित वैसे राज्यों की सूची में पुडुचेरी भी शामिल हो गया है जहां दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को कर मुक्त किया गया है। मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने एक ट्वीट में कहा कि राज्य सरकार इस फिल्म को कर राहत देगी क्योंकि यह फिल्म ‘महिलाओं के मुद्दे को स्पष्ट तौर पर’ उठाता है यह फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। 

छपाक लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसमें दीपिका एक एसिड सरवाइवर की  भूमिका में नजर आ रही हैं। बुधवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर नदीम खान और राजेश ट्रेंड करने लगे। 

राजेश और नदीम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्वीट किए गए। यूजर्स ने छपाक के मेकर्स पर सवाल तक खड़े कर दिए। यूजर्स का कहना था कि फिल्म में लक्ष्मी के ऊपर तेजाब फेलने वाले शख्स का नाम ही नहीं बल्कि उसका धर्म भी बदला गया है।

Web Title: Deepika Padukone's tax free in Puducherry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे