रानी पद्मावती के अवतार में नजर आईं दीपिका पादुकोण, फैन ने एक्ट्रेस के लिए बनाई आर्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: July 17, 2020 02:12 PM2020-07-17T14:12:04+5:302020-07-17T14:12:04+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए उनके फैन ने बेहद शानदार आर्ट बनाई है।

Deepika Padukone’s Rani Padmavati avatar made by her fan | रानी पद्मावती के अवतार में नजर आईं दीपिका पादुकोण, फैन ने एक्ट्रेस के लिए बनाई आर्ट

दीपिका के लिए फैन ने बनाई आर्ट (फाइल फोटो)

Highlightsफिल्म '83' में नजर आने वाली हैं दीपिका पादुकोणइस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर ही सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ जाती हैं। कभी अपने लुक्स तो कभी किसी फिल्म की वजह से एक्ट्रेस के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं। यहीं नहीं, उनकी फैन फोलोइंग भी जबरदस्त है। इसी क्रम में एक बार दीपिका फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। 

रानी पद्मावती के अवतार में नजर आईं दीपिका

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण रानी के अवतार में नजर आ रहे हैं। मालूम हो, दीपिका ने हर शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर फैन द्वारा बनाई गई आर्ट को शेयर करती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें जेनटेन ने ताश के पत्ते पर रानी पद्मावती का चित्र बनाया है। यही नहीं, इस चित्र पर रानी पद्मावती को क्वीन ऑफ स्पेड्स कार्ड के रूप में अंकित किया गया है। दीपिका को ये आर्ट वर्क काफी पसंद आया है। 

बेहद सुंदर नजर आ रहीं रानी पद्मावती

इस आर्ट में रानी पद्मावती बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। यही नहीं, उन्हें भारी-भरकम ज्वेलरी भी पहनाई गई है। दीपिका के साथ फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं, जोकि साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर भारत के महान क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Web Title: Deepika Padukone’s Rani Padmavati avatar made by her fan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे